chhattisgarh weather update

छत्तीसगढ़ में कई जगहों पर गरज चमक के साथ बारिश, कल भी पानी गिरने की संभावना

aaj ka Mausam: राजधानी रायपुर में भी तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गई। मौसम विज्ञानियों के अनुसार समुद्र से आ रही नमी के प्रभाव से यह बारिश हो रही है। कल भी प्रदेश के अनेक स्थानों में बारिश संभावित है।

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 09:19 PM IST, Published Date : March 30, 2023/9:18 pm IST

chhattisgarh weather update: रायपुर/भिलाई। छत्तीसगढ़ के अनेक स्थानों में देर शाम अचानक बारिश का माहौल बन गया। प्रदेश में गरज चमक के साथ बारिश शुरू हो गई। राजधानी रायपुर में भी तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गई। मौसम विज्ञानियों के अनुसार समुद्र से आ रही नमी के प्रभाव से यह बारिश हो रही है। कल भी प्रदेश के अनेक स्थानों में बारिश संभावित है।

read more: लोक सेवक द्वारा भ्रष्टाचार एक ‘बड़ी समस्या’, राष्ट्र के कामकाज पर इसका गहरा प्रभाव : अदालत

इधर भिलाई में देर शाम अचानक मौसम बदल गया तेज हवा के साथ बारिश भी शुरू हो गई। मौसम विभाग ने पहले ही गुरुवार को बारिश की संभावना जताई थी। शहर में दिनभर तेज धूप और गर्मी से लोग परेशान थे लेकिन अचानक हुई इस बारिश से लोग सड़कांे पर भीगते नजर आए। इधर बारिश की वजह से शहर में बिजली भी गुल हो गई और टाउनशिप के कई इलाकों में पेड़ की टहनियां भी गिरी। इधर रामनवमी पर शहर भर के मंदिरों से झांकी और ध्वजयात्रा भी निकली है। जो रास्ते मंे ही भीगते रहे।

read more:  Bhilai News: जवारा विसर्जन के समय दो नाबालिग बहनों पर युवक ने किया चाकू से हमला, एक की मौत, दूसरी तालाब में कूदी