MP me kb tak barish hogi

भीगा-भीगा है समां! मौसम विभाग ने इन संभागों में जारी किया बारिश का अलर्ट, जानें आपके शहर का हाल

MP weather update मध्यप्रदेश में जारी है मौसम में बदलाव और बारिश का दौर, प्रदेश के आज भी कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2023 / 10:12 AM IST, Published Date : May 5, 2023/10:05 am IST

MP weather update: भोपाल। मई का महीना शुरू होने के बाद भी गर्मी ने अभी तक दस्तक नहीं दी है। मध्य प्रदेश में इन दिनों मौसम में लगातार बदलाव जारी है। बे-मौसम बरसात ने लोगों की परेशानियां बढ़ा रखी है। लेकिन बारिश का ये सिलसिला फिलहाल रुकने वाला नहीं है। एमपी मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी की गई है। विभाग के अनुसार आज जबलपुर, सागर, रीवा, शहडोल, इंदौर, में बारिश के आसार है। इसके आलावा सिस्टम बदलने के कारण तापमान में 4 से 5 डिग्री तक की बढ़ोत्तरी का पूर्वानुमान जताया गया है। गौरतलब है कि हाल ही में रतलाम में सबसे ज्यादा 37 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है।

MP weather update: मध्यप्रदेश में एक बार फिर वेस्टर्न डिस्टर्बन्स का असर नज़र आने वाला है, हालांकि पहले मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश में 5 मई तक वेस्टर्न डिस्टर्बन्स के चलते अलग अलग जिलों में बारिश की संभावना जताई थी, अब एक बार फिर उत्तर भारत से आ रहा यह सिस्टम 8 मई से प्रदेश के अलग अलग हिस्सों में बारिश करेगा वही ओलावृष्टि की भी संभावना जताई है। वही मौसम विभाग की माने तो इस बार 15 मई तक प्रदेश में भीषण गर्मी की संभावना नही है वही 8 मई से एक्टिव हो रहे नए सिस्टम के चलते प्रदेश के कई जिलों में बारिश होगी।

ये भी पढ़ें- मान जाओ दीपक! नाराज जोशी को मनाने की कोशिश जारी, देर रात प्रदेश प्रभारी ने की मुलाकात

ये भी पढ़ें- राजधानी वासियों को आज भी झेलना पड़ेगी पानी की किल्लत, ये इलाके रहेंगे प्रभावित, सुधार कार्य जारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers