CG Weather Update

CG Weather Update : प्रदेश के इन जिलों में गरज-चमक के साथ होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदलने वाला है। मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में बारिश होने की संभावना जताई है।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 05:47 PM IST, Published Date : February 24, 2024/5:47 pm IST

रायपुर : CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदलने वाला है। मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों के लिए बस्तर संभाग के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही रायपुर समेत, दुर्ग, बिलासपुर, बस्तर और सरगुजा संभाग के कुछ जिलों के लिए 24 से 26 फरवरी के बीच गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई है।

यह भी पढ़ें : Dhamtari Police News: पेश की ईमानदारी की नजीर.. पुलिसकर्मी को मिला सोने-चांदी से भरा बैग, थाने में किया जमा..

तापमान में नहीं होगा बदलाव

CG Weather Update : मौसम विज्ञान केन्द्र के मुताबिक प्रदेश में अगले 48 घंटों में दिन और रात के तापमान में कोई विशेष बदलाव के आसार नहीं हैं। इसके बाद सरगुजा संभाग और उससे लगे जिलों में 2 से 3 डिग्री तापमान में गिरावट होगी। बस्तर संभाग को छोड़कर सभी संभाग में मौसम शुष्क रहेगा। सरगुजा संभाग और उससे लगे जिलों में एक सिस्टम है, जो समुद्र तल से 0.9 किलो मीटर ऊपर स्थित है। शुक्रवार को सबसे ज्यादा दुर्ग में 33.6 डिग्री तापमान डोंगरगढ़ में रहा। वहीं, सबसे कम सरगुजा में 12.5 डिग्री तापमान दर्ज किया गया। मौसम विभाग के मुताबिक आज और कल बस्तर संभाग के सभी जिलों में हल्की बूंदा-बांदी के आसार हैं। आज बस्तर, दंतेवाड़ा, सुकमा, बीजापुर, नारायणपुर में बारिश की संभावना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp