CG Weather Update

CG Weather Update: प्रदेश में बदल सकता है मौसम का मिजाज, कैसा रहेगा आपके इलाके का हाल, जानें यहां

CG Weather Update: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में मौसम का मिजाज बदल गया है। प्रदेश के कई इलाकों में अभी से ही गर्मी

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2024 / 07:39 AM IST, Published Date : March 27, 2024/7:39 am IST

रायपुर : CG Weather Update: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में मौसम का मिजाज बदल गया है। प्रदेश के कई इलाकों में अभी से ही गर्मी का प्रकोप देखने को मिल रहा है। राजधानी रायपुर समेत कई अन्य जिलों में तापमान में वृद्धि हो रही है। तापमान में हो रही बढ़ोतरी के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं प्रदेश के कई बड़े जलाशयों और डेम में पानी कम होना भी शुरू हो गया है। मौसम विभाग ने इस साल भूषण गर्मी पड़ने की आशंका जताई है और साथ ही लोगों को सावधान रहने की भी बात कही है।

यह भी पढ़ें : राहु-शुक्र की युति से बदलेगा इन चार राशि के जातकों का भाग्य, नौकरी में तरक्की के साथ होगी धन की बारिश 

लोगों की मिल सकती है गर्मी से राहत

CG Weather Update:  वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के कुछ हिस्सों में मौसम में अचानक बदलाव हो सकता है और तेज आंधी-तूफ़ान के साथ बारिश भी हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो प्रदेश के कई इलाकों में तापमान में फिर से कमी आएगी और लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिल सकेगी। इससे पहले मौसम विभाग ने 16 से 20 मार्च तक के लिए अलर्ट जारी किया था और इस दौरान प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में जमकर बारिश हुई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers