CG Weather Update : प्रदेश में आज फिर करवट लेगा मौसम, राजधानी रायपुर समेत इन जिलों में होगी भारी बारिश | CG Weather Update

CG Weather Update : प्रदेश में आज फिर करवट लेगा मौसम, राजधानी रायपुर समेत इन जिलों में होगी भारी बारिश

CG Weather Update : मौसम विभाग ने प्रदेश के कई हिस्सों में तेज आंधी के साथ हल्की बारिश होने की संभावना जताई है।

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 07:27 AM IST, Published Date : April 24, 2024/7:27 am IST

रायपुर : CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई इलाकों में मंगलवार शाम को मौसम में अचानक बदलाव देखने को मिला। मौसम में अचानक बदलाव होने के बाद तेज आंधी के साथ जमकर बारिश हुई। लगातार दो दिनों से हो रही बारिश के चलते तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है। वहीं दो दिनों से हुई बारिश के कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली है। वहीं अब मौसम विभाग ने भी प्रदेश के मौसम की जानकारी जारी कर दी है।

यह भी पढ़ें :  गुरु और सूर्य की युति से चमकेगी इन तीन राशिवालों की किस्मत, हर कार्य में सफलता के साथ मिलेगा धनलाभ 

इन जिलों में होगी बारिश

CG Weather Update :  मौसम विभाग के अनुसार, छत्तीसगढ़ में आज तापमान में 4 से 6 डिग्री बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। वहीं मौसम विभाग ने प्रदेश के कई हिस्सों में तेज आंधी के साथ हल्की बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी रायपुर में आज आसमान छाए रहेंगे और हल्की बारिश होगी। मौसम विभाग के अनुसार, रायपुर, दुर्ग, राजनांदगाव, अंबिकापुर, बस्तर, सूरजपुर समेत प्रदेश के अन्य कई जिलों में आज बारिश हो सकती है। प्रदेश में अधिकतम तापमान 40 डिग्री तक रहने की संभावना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News