KL Rahul and Athiya got crores of gifts on their wedding

क्रिकेट के साथ बॉलीवुड जगत के इन सितारों ने KL Rahul और Athiya को शादी में दिया करोड़ों का गिफ्ट, जानिए किसने दिया सबसे ज्यादा महंगा तोहफा

KL Rahul and Athiya got crores of gifts on their wedding : 4 साल तक डेट करने के बाद कपल ने लिया जीवन साथ बनने का फैसला

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2023 / 05:48 PM IST, Published Date : January 24, 2023/5:44 pm IST

KL Rahul and Athiya got crores of gifts on their wedding: मुंबई : भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल और अथिया शेट्टी शादी कें बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने खंडाला में सुनील शेट्टी के बंगले में शादी रचाई। इस शादी में लगभग 100 मेहमानों को बुलाया गया, जिसमें खेल और सिनेमा जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। बता दें कि 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिर कर KL Rahul और Athiya ने जीवन साथ बनाने का फैसला लिया। 23 जनवरी को हुई इस शादी में हालांकि ऐसे कोई लोग थे जो शादी में शामिल नहीं हो पाए लेकिन उन्होंने प्यार देते हुए कोई ऐसे कीमती तोहफे दिए है जिनकी कीमत करोड़ो में है। तो चलिए जानते है क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड जगत के किन किन सितारों ने क्या क्या दिया तोहफा ।

यह भी पढ़े : मानवाधिकारों के उल्लंघन के संदर्भ में तालिबान के साथ संबंध की समीक्षा कर रहे हैं: अमेरिका

सुनील शेट्टी

KL Rahul and Athiya got crores of gifts on their wedding: सबसे पहले बात करते हैं आथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी की तो उन्‍होंने अपनी बेटी को शादी के रूप में मुंबई में एक अपार्टमेंट दिया है। जिसकी कीमत करीब 50 करोड़ रुपये बताई जाती है।

सलमान खान

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान और सुनील शेट्टी की दोस्‍ती सबको मालूम है और इस मौके पर सलमान ने अपने खास दोस्‍त की बेटी को ऑडी कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करीब 1.63 करोड़ रुपये है।

जैकी श्राफ

जैकी श्राफ और सुनील शेट्टी काफी करीबी माने जाते हैं और जैकी दादा आथिया को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। इस खास मौके पर उन्‍होंने चोपार्ड (Chopard) ब्रांड की घड़ी दी है, जिसकी कीमत करीब 30 लाख रुपये है।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर भी आथिया शेट्टी के बहुत अच्‍छे दोस्‍त माने जाते हैं और उन्‍होंने शादी में अपनी खास दोस्‍त को डायमंड का ब्रेसलेट गिफ्ट किया है। इसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

विराट कोहली

KL Rahul and Athiya got crores of gifts on their wedding: ऐसा नहीं है कि सिर्फ बॉलीवुड स्‍टार्स ने ही इस मौके पर अपना बड़ा दिल दिखाया। क्रिकेट स्‍टार विराट कोहली इस मामले में भी किंग साबित हुए। उन्‍होंने अपने दोस्‍त केएल राहुल को बीएमडब्‍ल्‍यू कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करीब 2.17 करोड़ रुपये है।

महेंद्र सिंह धोनी

Along with cricket, these Bollywood stars gave crores of gifts to KL Rahul and Athiya : 4 साल तक डेट करने के बाद जीवन साथ बने कपल : पूर्व कप्‍तान माही यानी महेंद्र सिंह धोनी भी शादी के मौके पर शामिल हुए और उन्‍होंने ढेर सारे आशीर्वाद के साथ केएल राहुल को कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट में दी है. इस बाइक की बाजार कीमत करीब 80 लाख रुपये है. (AP)

 

 

 
Flowers