Brihaspati Singh on TS Singhdeo: टीएस सिंहदेव के सख्त तेवर के बाद बदले बृहस्पति सिंह, बोले- उन्हे गाली देने का अधिकार... |

Brihaspati Singh on TS Singhdeo: टीएस सिंहदेव के सख्त तेवर के बाद बदले बृहस्पति सिंह, बोले- उन्हे गाली देने का अधिकार…

Brihaspati Singh on TS Singhdeo::

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2023 / 07:30 PM IST, Published Date : August 30, 2023/6:43 pm IST

Brihaspati Singh on TS Singhdeo: अंबिकापुर। टीएस सिंह देव हमारे महाराज हैं उन्हें हमें डांटने का, गाली देने का अधिकार है। वह जो भी कहते हैं हम उसे प्रसाद समझ कर ग्रहण करते हैं प्रदेश में सरकार बनाने में टीएस सिंह देव की अहम भूमिका होगी। यह बात कांग्रेस के अन्य विधायक ने कही होती तो सामान्य बात होती और ऐसा कहना कोई खास नहीं लेकिन जब यह बात बृहस्पति सिंह कह रहे हैं तो बेहद खास हो जाती है। वह ऐसा इसलिए क्योंकि बृहस्पति सिंह और उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव के बीच जंग किसी से छिपी नहीं है।

अभी कुछ समय पहले ही उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने बलरामपुर जिले के दौरे पर पहुंचकर सार्वजनिक मंच से कुछ ऐसी तल्खी दिखाई थी जिसे राजनीति में भूचाल आ गया था, उपमुख्यमंत्री का इशारा सीधे तौर पर रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह और सामरी विधायक चिंतामणि महाराज पर था और उन्होंने कहा था कि कोई मेरे माँ पिता को सार्वजनिक मंच से कुछ कहे, मेरे खिलाफ गंभीर आरोप लगाए वो स्वीकार्य नहीं। ऐसे में उपमुख्यमंत्री के नाराजगी के बाद पहली बार बृहस्पति सिंह मीडिया के सामने आए और टीएस सिंह देव के दिए गए बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

जिस तरह से अपने बयानों के लिए जाने जाने हैं, बृहस्पति सिंह के तेवर कुछ बदले से नजर आए बृहस्पति सिंह ने उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव की जहां खुलकर तारीफ की तो वहीं प्रदेश में सरकार बनाने में उनकी अहम भूमिका तक होने की बात कह डाली। इसके अलावा अंबिकापुर महापौर डॉ अजय तिर्की के रामानुजगंज सीट से दावेदारी को लेकर बृहस्पति सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि अजय तिर्की जी की दावेदारी उनके लिए शुभ होती है क्योंकि जब-जब अजय तिर्की दावेदारी करते हैं तब वह ज्यादा मतों से जीतते हैं, ऐसे में बृहस्पति सिंह ने अजय तिर्की को इसी तरह दावेदारी करने की सलाह दी ताकि वे और भी अधिक मतों से जीतते रहे।

 

read more:  Horoscope Rashifal 31 August: इन राशियों के लिए लकी साबित होगा गुरुवार का दिन, भगवान विष्णु की कृपा से होगा भाग्योदय 

read more:  इन 4 राशि के जातकों को ये खास योग बना देगा मालामाल, पाते हैं अपार संपत्ति के साथ राजसत्ता