Priyanka Gandhi In Bilaspur: किसानों के बाद अब स्व सहायता समूहों का कर्ज भी होगा माफ़.. प्रियंका गांधी ने बिलासपुर में खोला सौगातों का पिटारा | Priyanka Gandhi In Bilaspur

Priyanka Gandhi In Bilaspur: किसानों के बाद अब स्व सहायता समूहों का कर्ज भी होगा माफ़.. प्रियंका गांधी ने बिलासपुर में खोला सौगातों का पिटारा

प्रियंका ने आगे यह वादा भी किया हैं कि 200 यूनिट से कम में बिजली बिल माफ किये जायेंगे साथ ही प्रदेश में संचालित स्वयं सहायता समूह का कर्ज भी माफ होगा।

Edited By :   Modified Date:  October 30, 2023 / 04:40 PM IST, Published Date : October 30, 2023/4:40 pm IST

बिलासपुर: प्रियंका गांधी आज बिलासपुर पहुंची हुई है। वह यहां कांग्रेस के पक्ष में आमसभा को सम्बोधित कर रही है। प्रियंका गांधी के साथ प्रदश के मुखिया भूपेश बघेल और जिले के सभी छह विधानसभाओं के उम्मीदवार साथ है। सभी प्रत्याशी आज अपना नामांकन भी दाखिल करेंगे।

Feni Recipe for Karwa Chauth 2023: आप भी व्रत के दिन रहना चाहती हैं एनर्जी से भरपूर, सरगी में शामिल करें ये चीज 

प्रियंका गांधी के इस दौरे से पहले उम्मीद जताई जा रहे थी कि वह कुछ बड़ी घोषणाएं कर सकती है। खासकर महिलाओं को लेकर वह सरकार की तरफ बड़ा ऐलान कर सकती है, और संभवतः हुआ भी ऐसा ही। प्रियंका गाँधी ने ऐलान किया है कि अगर दोबारा प्रदेश में उनकी सरकार बनती है तो प्रदेश में माताओं-बहनों के लिए महतारी न्याय योजना लागू किया जाएगा। इसी तरह 500 रूपए की सब्सिडी भी उन्हें दी जाएगी।

CG Vidhan Sabha Chunav 2023: ‘कांग्रेस का वोट काटने में लगे हुए हैं वोटकटवा लोग’, जानें सीएम भूपेश ने ऐसा क्यों कहा 

प्रियंका ने आगे यह वादा भी किया हैं कि 200 यूनिट से कम में बिजली बिल माफ किये जायेंगे साथ ही प्रदेश में संचालित स्वयं सहायता समूह का कर्ज भी माफ होगा। अपने सम्बोधन में प्रियंका गांधी ने ऐलान किया कि प्रदेश भर में 700 नए ग्रामीण औद्योगिक पार्क बनायें जायेंगे जबकि शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति के लिए हायर और हायर सेकेंडरी स्कूलों को आत्मानंद बनायेंगे।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp