CG Election Result 2023: भाजपा दफ्तर पहुंचे जीते विधायक.. ढोल-नंगाड़ों से गूंज उठा पूरा इलाका, प्रभारी ने की सबसे भेंट | CG Election Result 2023

CG Election Result 2023: भाजपा दफ्तर पहुंचे जीते विधायक.. ढोल-नंगाड़ों से गूंज उठा पूरा इलाका, प्रभारी ने की सबसे भेंट

विधायक दल की बैठक को लेकर कहा कि जल्द ही केंद्र आब्जर्वर तय करेगा उसके बाद विधायक दल के बैठक होगी , सीएम का फैसला पार्टी हाई कमान तय करेगा।

Edited By :   December 4, 2023 / 06:31 PM IST

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी के विधायक जीतने के बाद आज अपने-अपने क्षेत्र से कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचे। जहां बैड बाजे के साथ उनका स्वागत किया गया। महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने नवनिर्वाचित विधायकों का तिलक, लगाकर आरती उतार कर स्वागत किया।

Korba Election Result 2023: करारी हार झेलने वाले सरकार के मंत्री जयसिंह पर BJP का तीखा हमला.. पूछा “कब तक चढ़ेगी काठ की हांडी”..

ये रहे शामिल

प्रदेश चुनाव प्रभारी ओम माथुर ,प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी मनसुख मांडविया और प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नबीन से उनकी वन 2 वन चर्चा हुई। वरिष्ठ नेताओं ने सभी नवनिर्वाचित विधायकों को जीत की बधाई दी। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचने वाले विधायकों में प्रमुख रूप से अजय चंद्राकर, धरमलाल कौशिक, विष्णुदेव साय, धर्मजीत सिंह, राजेश मूणत, रामविचार नेताम, विजय शर्मा, ओपी चौधरी, लता उसेंडी, खुशवंत साहब, ईश्वर साहू, भावना वोहरा, किरण देव, अनुज शर्मा, संपत अग्रवाल, मोतीलाल साहू, पुरंदर मिश्रा, डोमन लाल, रोहित साहू, इंद्र कुमार साहू, सुशांत शुक्ला शामिल थे।

बस्तर और सरगुजा के बहुत से विधायक आज देर शाम या कल तक पहुंचेंगे। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि सभी नवनिर्वाचित विधायकों से परिचात्मक मुलाकात थी। सब आनंद में है, खुश हैं। हमने उनसे कहा है कि अपने-अपने क्षेत्र जाएं और जनता का आभार व्यक्त करें।

MP Election Result: एमपी में कांग्रेस की ‘बड़ी हार’ के पीछे क्या ये है वजहें? जानें क्यों पिछड़े कमलनाथ और क्यों लौटा फिर ‘शिव-राज’?

जल्द होगी बैठक

विधायक दल की बैठक को लेकर कहा कि जल्द ही केंद्र आब्जर्वर तय करेगा उसके बाद विधायक दल के बैठक होगी , सीएम का फैसला पार्टी हाई कमान तय करेगा। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत को लेकर जनता का धन्यवाद देते हुए कहा कि जनता ने मोदी की गारंटी पर भरोसा किया है। प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने जीत का श्रेय जनता को देते हुए कहा कि हमारे लाखों कार्यकर्ताओं ने कई मामले में मुकदमे सहे हैं उन्हें झूठे मामलों में फसाया गया है। जनता ने कांग्रेस के कुशासन का अंत किया है असत्य पर सत्य की जीत हुई है। अगला सीएम कौन होगा इस पर बोलने से बचते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं में से ही कोई सीएम का चेहरा होगा। उनके खुद के नाम पर पर कहा कि मैं बहुत छोटा कार्यकर्ता हूं पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी दी उसका मैंने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर निर्वाह किया है। अगला सीएम कौन होगा विधायक दल और केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा। नवनिर्वाचित विधायकों से मेल मुलाकात के बाद ओम माथुर, मनसुख मांडविया और नितिन नवीन दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers