Chhattisgarh Elections 2023 Breaking news: चंद ही मिनटों में शुरू हो जाएगी काउंटिंग, मतगणना स्थल लाए गए डाक मतपत्र |

Chhattisgarh Elections 2023 Breaking news: चंद ही मिनटों में शुरू हो जाएगी काउंटिंग, मतगणना स्थल लाए गए डाक मतपत्र

Chhattisgarh Elections 2023 Breaking news: दुर्ग में डाक मतपत्र मतगणना स्थल पहुंच चुके हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच जिला कोषालय से मत पत्रों कोलेकर सुरक्षाकर्मी मतगणना स्थल पहुंचे हैं। इधर अंबिकापुर में भी स्ट्रांग रूप से मतगणना स्थल तक मतपत्र पहुंचाए गए हैं।

Edited By :   December 3, 2023 / 07:42 AM IST

Chhattisgarh Elections 2023 Breaking news: दुर्ग/अंबिकापुर। विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी पूरी हो चुकी है, एक तरफ जहां मतगणना कराने के प्रशासन की पूरी टीम तैनात है तो वहीं दूसरी ओर तमाम राजनीतिक दल भी कमर कस चुके हैं। सुबह 8 बजे डाक मतपत्रों की गिनती से शुरुवात होगी।

दुर्ग में डाक मतपत्र मतगणना स्थल पहुंच चुके हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच जिला कोषालय से मत पत्रों कोलेकर सुरक्षाकर्मी मतगणना स्थल पहुंचे हैं। दुर्ग में मतगणना स्थल पर प्रत्याशियों के अभिकर्ता पहुंच रहे हैं, कड़ी सुरक्षा में सभी की जांच की जा रही है। जांच के बाद भीतर जाने की अनुमति ​दी जा रही है। इधर अंबिकापुर में भी स्ट्रांग रूप से मतगणना स्थल तक मतपत्र पहुंचाए गए हैं।

read more:  MP Assembly Result 2023 : ‘शिवराज सिंह के नेतृत्व में बनने वाली है भाजपा की सरकार’..! मतगणना से पहले BJP नेता का बड़ा बयान..

Chhattisgarh Elections 2023 Breaking news

कुछ ही​ मिनटों बाद मतगणना शुरू होने वाली है। आज यह साफ हो जाएगा कि छत्तीसगढ़ में किसकी सरकार बनने वाली है। प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के लिए आज ​3 दिसंबर को मतगणना होने वाली है। वहीं उम्मीदवारों का इंतजार आज खत्म हो जाएगा। EVM के खुलते ही प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला हो जाएगा। प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर का मुकाबला है।

read more: CG Assembly Election Result 2023: मतगणना के दिन इन बातों पर रखना होगा ध्यान, भूलकर भी न करें ये काम, चप्पे चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर

मतगणना स्थल में वैध प्रवेश पत्र के साथ ही आने की अनुमति

मतगणना स्थल में वैध प्रवेश पत्र के साथ ही किसी को भी आने की अनुमति रहेगी। सेकेंड लेयर सुरक्षा प्वाइंट पर फिर से लोगों की चेकिंग की जाएगी। उसके बाद अंदर जाने दिया जाएगा। मतगणना हॉल में मोबाइल समेत किसी भी तरह के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण ले जाने की अनुमति नहीं होगी। स्मार्ट वॉच पहन कर जाने पर भी मनाही है। प्रत्याशी या उनके एजेंट को प्लास्टिक पेन या पेंसिल और कागज के साथ प्रवेश दिया जाएगा।

 
Flowers