CG BJP Jashpur Candidate: नहीं मान रहे गणेशराम के समर्थक.. हेडक्वार्टर के बाहर खाना-पानी के साथ दे रहे है धरना | CG BJP Jashpur Candidate

CG BJP Jashpur Candidate: नहीं मान रहे गणेशराम के समर्थक.. हेडक्वार्टर के बाहर खाना-पानी के साथ दे रहे है धरना

CG BJP Jashpur Candidate नहीं मान रहे गणेशराम के समर्थक.. हेडक्वार्टर के बाहर खाना-पानी के साथ दे रहे है धरना

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2023 / 09:16 PM IST, Published Date : October 15, 2023/9:16 pm IST

CG BJP Jashpur Candidate: भाजपा, कांग्रेस के साथ ही अलग-अलग क्षेत्रीय दल आगामी विधानसभा चुनाव के लिए हर दिन अपने प्रत्याशी के नामों का ऐलान कर रही है। सूचियों के सामने आने के बाद दावेदारों के बीच अब घमासान मचा हुआ है। यह घमासान क्षेत्रीय दलों में कम तो राष्ट्रीय पार्टियों में बड़े पैमाने पर देखा जा रहा है। यह स्थिति मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ दोनों ही राज्यों में देखी जा सकती है।

Congress Leader Resignation News: कांग्रेस को झटका.. लिस्ट आते ही पूर्व विधायक ने छोड़ी पार्टी, अब बसपा में शामिल

बात करें छत्तीसगढ़ की तो सबसे ज्यादा हंगामा जशपुर सीट पर मचा हुआ है। यहाँ पूर्व मंत्री गणेशराम टिकट के सबसे मजबूत दावेदार थे लेकिन भाजपा ने यहाँ से रायमुनि भगत को टिकट दिया है। कुछ दिन पहले एक वीडियों भी वायरल हुआ था जिसने टिकट नहीं मिलने से निराश गणेशराम भगत फफककर रो पड़े थे।

वही अब गणेशराम भगत के समर्थक रायपुर आ धमके है। बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री के समर्थक लगातार प्रदेश कार्यालय में धरना प्रदर्शन दे रहे है। संभवतः समर्थक लम्बी लड़ाई के मूड में है यही वजह है कि वह अपने साथ खाने पीने का सामन लेकर गेट के बाहर डटे हुए है। समर्थकों का यह प्रदर्शन शनिवार दोपहर से जारी है।

Congress Leader Resignation News: कांग्रेस को झटका.. लिस्ट आते ही पूर्व विधायक ने छोड़ी पार्टी, अब बसपा में शामिल

समर्थक जशपुर सीट से रायमुनी भगत को टिकट दिए जाने का विरोध तो कर ही रहे है साथ ही उनकी मांग है कि पूर्व मंत्री गणेशराम जशपुर भाजपा के लिए सबसे उपयुक्त प्रत्याशी है लिहाजा उन्हें ही अधिकृत उम्मीदवार बनाया जाएँ। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या भाजपा रोलबैक करते हुए टिकट में किसी तरह का फेरबदल करती है? या फिर प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कोई एक्शन लेती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें