Kumari Shailja In Kondagaon: बागियों की कांग्रेस हाईकमान की सख्त नसीहत.. मनाने की होगी कोशिश, जो नहीं माने उन्हें आगे देखा जाएगा.. | Kumari Shailja In Kondagaon

Kumari Shailja In Kondagaon: बागियों की कांग्रेस हाईकमान की सख्त नसीहत.. मनाने की होगी कोशिश, जो नहीं माने उन्हें आगे देखा जाएगा..

मंगलवार को बस्तर पहुंची कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा ने कोण्डागांव के कांग्रेस भवन में मीडिया से बातचीत के दौरान बस्तर के वर्तमान विधायकों के टिकट कटने पर बयान दिया है।

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2023 / 04:05 PM IST, Published Date : October 25, 2023/3:47 pm IST

कोंडागांव: छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा 25 अक्टूबर को पहली बार कोण्डागांव के कांग्रेस भवन पहुंची। यहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बंद कमरे में बैठक की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव के लिए जीत के टिप्स दिए। कांग्रेस भवन में महासचिव व छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा के साथ राष्ट्रीय सचिव छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ चंदन यादव, राष्ट्रीय संयुक्त सचिव छत्तीसगढ़ सह-प्रभारी विजय जागिड़, राज्यसभा सांसद फूलों देवी नेताम, जिला प्रभारी करण देव, यशवर्धन राव, जिला पंचायत अध्यक्ष देवचंद मतलब, उपाध्यक्ष भगवती पटेल, नगर पालिका अध्यक्ष वर्षा यादव समेत कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

Sumavali Assembly Election 2023: कुर्ता फाड़ कांड के बाद बदला गया टिकट, बैकफुट पर आई कांग्रेस, जानें कौन है नया दावेदार

मंगलवार को बस्तर पहुंची कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा ने कोण्डागांव के कांग्रेस भवन में मीडिया से बातचीत के दौरान बस्तर के वर्तमान विधायकों के टिकट कटने पर बयान दिया है। कुमारी शैलजा ने कहा कि केवल बस्तर ही नहीं बल्कि प्रदेश के कई वर्तमान विधायकों के टिकट इस बार काटे गए हैं, जिनकी टिकट कटी है वह अपने परिवार के सदस्य हैं और उनको मनाया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी से बगावत करने जैसी कोई बात नहीं है। कुमारी शैलजा ने कहा कि जो नहीं माने हैं उन्हें आगे देखा जाएगा।

MP Assembly Election 2023 : नाराज़ नेताओं के सामने कांग्रेस सरेंडर..! बदल दिए इन सीटों के प्रत्याशी, दावेदारों का विरोध आया काम.. 

बस्तर में कांग्रेस मजबूत स्थिति में है और पार्टी से बगावत करके जो चुनाव लड़ रहे हैं उससे कांग्रेस की जीत पर फर्क नहीं पड़ेगा। इधर मोहन मरकाम ने कहा 2013 और 2018 में भाजपा की सरकार रहते हुए कांग्रेस के सच्चे सिपाहियो के दल ने जीत दिलाया। इस बार की जीत भी कार्यकर्ताओं के दम पर जीतेंगे।

ANJAY YADAV IBC24

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

अब जुड़े IBC24 के WhatsApp Channel से

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें