CG Vidhan Sabha Chunav: कांग्रेस की टिकट को लेकर PCC अध्यक्ष का बड़ा बयान, बताया कब होगा प्रत्याशियों के नामों का ऐलान |

CG Vidhan Sabha Chunav: कांग्रेस की टिकट को लेकर PCC अध्यक्ष का बड़ा बयान, बताया कब होगा प्रत्याशियों के नामों का ऐलान

प्रत्याशी के नामो की घोषणा के संदर्भ मे कहा कि 20 सितंबर के बाद कभी भी नाम की घोषणा हो सकती है

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2023 / 06:19 PM IST, Published Date : September 10, 2023/6:14 pm IST

CG Vidhan Sabha Chunav:  महासमुंद। प्रदेश कांग्रेस कमेटी 90 विधानसभाओं में संकल्प शिविर का आयोजन कर रही है । इसी कडी में आज महासमुंद जिले के तीन विधानसभाओं महासमुंद विधानसभा, खल्लारी विधानसभा और सरायपाली विधानसभा में संकल्प शिविर का आयोजन संपन्न हुआ । जिले के महासमुंद विधानसभा में आयोजित संकल्प शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज एवं प्रवक्ता के रूप मे मुख्यमंत्री के सलाहकार राजेश तिवारी शामिल हुए। इस संकल्प शिविर में मुख्यमन्त्री भूपेश बघेल मुख्य अतिथि के रूप मे शामिल होने वाले थे, पर अन्य कार्यक्रम के चलते वे शामिल नहीं हो पाए।

read more: Gwalior News : सिंधिया का कांग्रेस पर हल्ला बोल…! कहा-कांग्रेस लूट-झूठ और वादाखिलाफी वाली पार्टी, सतीश सिकरवार ने दिया मुंहतोड़ जवाब

दीपक बैज ने मीडिया से चर्चा करते हुवे कहा कि संकल्प शिविर के माध्यम से हम 90 विधानसभाओं में जा रहे हैं और कार्यकर्ताओं को रिचार्ज कर रहे हैं ताकि कार्यकर्ता घर-घर जाकर शासन की योजनाओं को बताये और 2023 में दोबारा कांग्रेस की सरकार आये । प्रत्याशी के नामो की घोषणा के संदर्भ मे कहा कि 20 सितंबर के बाद कभी भी नाम की घोषणा हो सकती है । गौरतलब है कि प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज ने शिविर में उपस्थित कांग्रेस के जनप्रतिनिधि, वरिष्ठ कांग्रेसी, संगठन पदाधिकारी, सेवादल,महिला प्रकोष्ठ, युवा प्रकोष्ठ और बूथ स्तर तक के सदस्य को संकल्प दिलाया। महासमुंद के बाद खल्लारी विधानसभा के अंतर्गत मंडी परिसर बागबाहरा और आखिर में न्यू कषि उपज मंडी सरायपाली में संकल्प शिविर संपन्न हुआ है।

read more:  Urfi Javed Dress Ideas: उर्फी जावेद ने फिर मचाया सोशल मीडिया पर तहलका, किया ऐसा वीडियो पोस्ट, देखने वालों के उड़े होश

CG Vidhan Sabha Chunav 2023:  बता दें कि न्यू कृषि उपज मंडी में आयोजित संकल्प शिविर में 4 विषयों (1) मतदान केन्द्र प्रबंधन (2) कांग्रेस सरकार की उपलब्धि , नीतियों एवं इतिहास (3) प्रदेश भाजपा की भ्रष्ट एवं जनविरोधी नीतियां (4) मोदी सरकार के भ्रष्टाचार एवं जनविरोधी नीतियों पर उदबोधन हुआ । मुख्य अतिथि ताम्रध्वज साहू ने अपने संबोधन मे कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता ही हमारी असली पूंजी है उन्ही के बल पर सरकारें बनती हैं । 2018 में कार्यकर्ताओं की मेहनत के बदौलत सरकार बनी । सरकार बनने के बाद सरकार ने जो कहा वह किया। हमने सरकार बनते ही किसानों का कर्जा मांफ किया । आज किसान न्याय योजना के चलते किसान समर्थ हो रहा है । सरकार का फोकस किसान, मजदूर और महिलाओं को मजबूत करना है।

read more: यूक्रेन पर रूसी हमले में दो विदेशी सहायता कर्मियों की मौत

CG Assembly election 2023: उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ हर तबके को मिल रहा है। स्वास्थ्य के क्षेत्र में सरकार ने कई कदम उठाए है । किसानों को धान बेचने में दिक्कत न हो इसके लिए नयी सोसाइटी खोली गयी और अब बीस क्विंटल धान की खरीदने का फैसला लिया गया है। आज कार्यकर्ताओं को फिर एक जुट होकर पार्टी के लिए कार्य करना है सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का काम करना है।

वहीं शिविर को मुख्यमंत्री के सलाहकार राजेश तिवारी ने संबोधित करते हुए कहा कि बूथ लेबल पर जाकर सबसे पहले ये पहचानना होगा कि कांग्रेस का समर्थक कौन है जब समर्थक पहचान लेगें तभी कांग्रेस के पक्ष में वोट पड़ेगा । इसलिए घर- घर जाकर सबसे पहले समर्थक पहचाने फिर उन्हे सरकार की योजनाओं के बारे मे बताएं ।