CG BJP Nomination News: निरहुआ के साथ हुआ नामांकन.. भोजपुरी सुपरस्टार ने बताया 'योगी ने भेजा है, CG में भी चलाएंगे बुलडोजर'.. | CG BJP Nomination News

CG BJP Nomination News: निरहुआ के साथ हुआ नामांकन.. भोजपुरी सुपरस्टार ने बताया ‘योगी ने भेजा है, CG में भी चलाएंगे बुलडोजर’..

यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में इस बार बदलाव की लहर है और डबल इंजन की सरकार भारी बहुमत से बन रही है।

Edited By :   Modified Date:  October 30, 2023 / 05:54 PM IST, Published Date : October 30, 2023/5:54 pm IST

बलरामपुर : छत्तीसगढ़ में होने वाले 2023 विधानसभा चुनाव के नामांकन तारीख के आखिरी दिन आज बलरामपुर जिले में उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ बलरामपुर पहुंचे। यहां उन्होंने हाइस्कूल खेल ग्राउंड में आमसभा को संबोधित किया। जिसके बाद भाजपा प्रत्याशियों को विशेष रथ में लेकर नामांकन स्थल तक पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में इस बार बदलाव की लहर है और डबल इंजन की सरकार भारी बहुमत से बन रही है।

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: सेमरिया विधानसभा का रण…कौन जीतेगा जंग? जानें इस हॉट सीट की समीकरण 

भोजपुरी सुपरस्टार सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है। उन्होंने न सिर्फ आवास का घोटाला किया है बल्कि चावल में भी बड़ा घोटाला किया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की जब डबल इंजन की सरकार बनेगी तो यूपी की तरह यहां भी बुलडोजर चलेगा और सभी भ्रष्टाचारियों पर बुलडोजर चलाया जाएगा। दिनेश लाल यादव ने कहा कि योगी बाबा ने उन्हें यहां इसलिए भेजा है कि वह लोगों को बता सकें कि छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनानी है और सरकार बनाने के बाद यूपी से ही बुलडोजर छत्तीसगढ़ पहुंचेगी और सभी भ्रष्टाचारियों पर बुलडोजर चलाया जाएगा।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp