Amarjeet Bhagat Claim: “अगली सरकार हमारी नहीं बनी तो मूंछ मुड़वा दूंगा” अमरजीत भगत ने चुनाव से पहले IBC 24 पर किया था दावा, देखें Video..

कांग्रेस की प्रभारी ने इस हार पर हैरानी जताई है तो वही कांग्रेस के पूरे खेमे में सन्नाटा पसरा है। इस बीच अब तत्कालीन भूपेश सरकार के पूर्व मंत्री अमरजीत सिंह भगत के एक पुराने दावे का वीडियों सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

This browser does not support the video element.

रायपुर: आज सामने आये चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों में तीन राज्यों में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है। एमपी में जहाँ उनके सत्ता में आने का सपना चकनाचूर हो गया तो वही छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जनता ने उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा दिया। सबसे करारी हार का सामना कांग्रेस को छत्तीसगढ़ में करना पड़ा। पिछली बार प्रचंड सीटों के साथ सरकार में आई कांग्रेस की सीट इस बार आधी रह गई।

कांग्रेस की प्रभारी ने इस हार पर हैरानी जताई है तो वही कांग्रेस के पूरे खेमे में सन्नाटा पसरा है। इस बीच अब भूपेश सरकार के पूर्व मंत्री अमरजीत सिंह भगत के एक पुराने दावे का वीडियों सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने चुनावी जीत से जुड़ा बड़ा दावा खुद आईबीसी24 से बातचीत के दौरान किया था।

CG Election Result 2023: शैलजा का बयान.. ‘नहीं थी ऐसी हार की उम्मीद, सीनियर नेता नहीं बचा पाये सीट ये चिंताजनक’.. करेंगे समीक्षा

क्या था दावा

दरअसल चुनाव पूर्व रिपोर्टर सौरभ परिहार से हुई बातचीत में पूर्व खाद्यमंत्री अमरजीत सिंह भगत ने दावा किया था कि प्रदेश मेंफिर से उनकी सरकार लौट रही है और अगर ऐसा नहीं होगा तो वह अपनी मूंछ मुड़ा लेंगे। अब उनसे पूछा जा रहा है कि भगत परिणाम के बाद अपनी मूंछ कब मुड़ाएंगे?

Rajasthan Election Result 2023: अशोक गहलोत इस्तीफा देने राजभवन रवाना.. ट्वीट कर भाजपा को दी शुभकामनाएं, ये बात भी कही..

हार गए चुनाव

गौरतलब है कि भूपेश सरकार की वापसी का दावा करने वाले अमरजीत सिंह भगत खुद भी अपनी सीट नहीं बचा पाए। सीतापुर से चुनावी मैदान में उतरे अमरजीत सिंह भगत को भाजपा के उम्मीदवार, पूर्व सैनिक रामकुमार टोप्पो ने 17 हजार 160 मतों के बड़े अंतर से हरा दिया है। सीतापुर में रामकुमार को 83 हजार 088 जबकि अमरजीत सिंह को 65 हजार 928 वोट हासिल हुए। इतना ही नहीं बल्कि भगत के साथ सरकार में मंत्री रहे आधे दर्जन से ज्यादा उम्मीदवार भी अपनी सीट नहीं बचा पाएं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें