CG Vidhansabha Chunav 2023

CG Vidhansabha Chunav 2023: टिकट नहीं मिलने से कांग्रेस विधायक का छलका दर्द, कहा- यह बात दिल्ली तक जाएगी

CG Vidhansabha Chunav 2023: टिकट नहीं मिलने से कांग्रेस विधायक का छलका दर्द, कहा- यह बात दिल्ली तक जाएगी

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2023 / 01:56 PM IST, Published Date : October 21, 2023/1:47 pm IST

चिरमिरी। CG Vidhansabha Chunav 2023 छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने हाल ही में अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की है। जिसमें 53 लोगों को चुनावी मैदान में उतारा है। इस सूची में कई विधायकों के नामों में बदलाव भी किया गया है। वहीं कई नेताओं को टिकट नहीं मिलने से नाराजगी देखने को मिल रहा है। इसी बीच टिकट कटने से नाराज मनेन्द्रगढ़ के कांग्रेस विधायक डॉ. विनय जायसवाल का दर्द छलका है।

Read More: MP Vidhan Sabha Chunav 2023: ये क्या… बीजेपी की पांचवी सूची जारी होने से पहले कैलाश विजयवर्गीय के घर आशीर्वाद लेने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी, मची खलबली..! 

CG Vidhansabha Chunav 2023 कल वे डांडिया कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कहा पांच साल हमने क्षेत्र के विकास के लिये काम किया। अब बोला जा रहा चिरमिरी के लोग मुझे पसंद नहीं करते। कहा मेरा दुर्भाग्य है मुझे कहा गया टिकट नहीं दिया जायेगा। लोग आरोप लगाते हैं कि एक ही घर से महापौर और विधायक हैं।

Read More: Gwalior News : हाई अलर्ट के बीच गांव में चली गोलियां और पथराव, घटना में पति-पत्नी और बेटी घायल 

आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल ने लोगों से फ्लैश लाइट जलवाकर समर्थक मांगा है। कार्यकर्ताओं ने मंच से कहा कि यह बात दिल्ली तक जानी चाहिए कि गलत हुआ है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक