CM Sarma on Aftab in gujarat election

गुजरात चुनाव में ‘आफताब’ की एंट्री, सीएम ने श्रद्धा हत्याकांड को लेकर कही ये बात

CM Sarma on Aftab in gujarat election असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा बोले- मोदी को जिताओ, वर्ना हर शहर में आफताब पैदा होगा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 19, 2022/8:12 pm IST

CM Sarma on Aftab in gujarat election: हाल ही में दिल्ली में हुए श्रद्धा के मर्डर कांड के बाद पूरे देश में दहशत का माहौल है। दिन-व-दिन इस मामले में परते खुलती जा रहीं है।रोज नए-नए खुलासे हो रहे है। लेकिन अब इस मामले को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार को घेरने में पिछे नहीं है तो प्रशासन पर भी कई सवाल उठ रहे है। तो अब इस मामले को चुनाव में प्रचार करने के लिे इस्तेमाल किया जा रहा है। दरअसल, असम के सीएम ने चुनावी रैली के दौरान ऐसी बात कही दी जो चर्चा का विषय बनी हुई है।

चुनावी रैली में कही ये बात

CM Sarma on Aftab in gujarat election: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को कच्छ की चुनावी रैली में कहा- अगर देश में कोई मजबूत नेता नहीं होगा तो हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे। मोदी को जिताना बहुत जरूरी है, अगर वे नहीं जीते तो हर शहर में आफताब पैदा होगा। बिस्वा ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना देश की जरूरत है। बिस्वा ने श्रद्धा हत्याकांड को ‘लव जिहाद’ का भयावह रूप बताते हुए कहा कि आफताब बहला-फुसलाकर श्रद्धा को मुंबई से दिल्ली ले आया और लव जिहाद के नाम पर उसके 35 टुकड़े कर दिए। एक लड़की की लाश फ्रिज में रखी थी। इसके बावजूद दूसरी लड़की को घर लाकर डेट करने लगा।

पीएम मोदी की गिनाई उपलब्धियां

CM Sarma on Aftab in gujarat election: असम के मुख्यमंत्री बिस्वा ने भी आगे कहा कि बीजेपी मुस्लिम महिलाओं का सम्मान करती है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक की प्रथा से मुक्ति मिली है। नरेंद्र मोदी ने जो काम किया, उसे शांति से पूरा किया। कश्मीर से धारा 370 हटाई, तीन तलाक की प्रथा को खत्म किया। सब कुछ सुचारु रूप से चला और कहीं कोई हंगामा नहीं हुआ। अब सब्र रखो, कॉमन सिविल कोड भी आ जाएगा और चार-चार शादियों से छुटकारा मिल जाएगा। गौरतलब है कि 1 और 5 दिसंबर को गुजरात में चुनाव होना है। जिसके लिए पार्टियां जनता को लुभाने के लिए तमाम प्रयास कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें