Cricketer Ravindra Jadeja's wife said My husband and public with me'

Gujarat Election 2022: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा बोलीं- ‘ननद और ससुर हैं मेरे खिलाफ पर सइयां और जनता है मेरे साथ’

Gujarat Election 2022, Cricketer Ravindra Jadeja wife rivaba jadeja statement: PM नरेंद्र मोदी का गृहक्षेत्र होने से गुजरात विधानसभा चुनाव....

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 12:17 AM IST, Published Date : December 7, 2022/12:17 am IST

Gujarat Election 2022, Cricketer Ravindra Jadeja wife rivaba jadeja statement: PM नरेंद्र मोदी का गृहक्षेत्र होने से गुजरात विधानसभा चुनाव पर सबकी निगाहें हैं। पूरे देश की जनता गुजरात पर नजर गड़ाए बैठी हुई है। इस बार का विधानसभा चुनाव कई मायने में खास है। गुजरात के 15वीं विधानसभा चुनावों में किस पार्टी की सरकार बनने जा रही है?, किस पार्टी को कितनी सीटें मिलेंगी?, बीजेपी क्या तोड़ पाएगी अपना कीर्तिमान?, क्या 7वीं बार सरकार बना पाएगी?, गुजरात विधानसभा चुनावों के परिणामों को लेकर देश और दुनियाभर में दिलचस्पी है। इसकी बड़ी वजह आम आदमी पार्टी है, जो इस बार के चुनावी मैदान में है। गुजरात में जोर-शोर से चुनाव लड़ने वाली आम आदमी पार्टी ने किसको अपसेट किया। इसको लेकर सभी में उत्सुकता है। इस बीच क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी और जामनगर उत्तर से भाजपा उम्मीदवार रिवाबा जडेजा ने कहा कि कोई मुश्किल नहीं है।

एक ही परिवार में अलग-अलग विचारधारा के लोग हो सकते हैं। मुझे जामनगर के लोगों पर भरोसा है, हम समग्र विकास पर ध्यान देंगे और इस बार भी बीजेपी अच्छे अंतर से जीतेगी। जामनगर शहर से कांग्रेस पदाधिकारी नयना बा उनकी ननद पहले से ही उनके खिलाफ चुनाव प्रचार कर रही हैं। अब ससुर अनिरुद्ध जडेजा ने भी कांग्रेस उम्मीदवार का समर्थन किया है।

jagran

रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने कांग्रेस के लिए किया था प्रचार

Cricketer Ravindra Jadeja wife rivaba jadeja statement: जामनगर उत्तर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के लिए वोट की अपील करते हुए एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ था। यह अपील क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा द्वारा की जा रही थी। यह अपील सभी के लिए आश्चर्य की बात है क्योंकि क्रिकेटर की पत्नी रीवाबा जडेजा उसी सीट से भाजपा की उम्मीदवार हैं। उक्त वीडियो में अनिरुद्ध सिंह जडेजा अपील करते हैं कि ‘मैं अनिरुद्ध सिंह जडेजा कांग्रेस उम्मीदवार बिपेंद्र सिंह जडेजा को वोट देने की अपील कर रहा हूं। वह मेरे छोटे भाई की तरह हैं। मैं खासकर राजपूत मतदाताओं से भूपेंद्र सिंह को वोट देने की अपील करता हूं।’ रवीन्द्र जडेजा जामनगर और देवभूमि द्वारका जिले में भाजपा के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं।

Cricketer Ravindra Jadeja wife rivaba jadeja statement: राजकोट के पास गोंडल की सीट पर दो जडेजा परिवार आमने- सामने हैं। पूर्व विधायक जयराज सिंह जडेजा ने जनसभा से खुलेआम अपने विरोधियों को सबक सिखाने की धमकी दी तो 90 वर्षीय अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने मीडिया के सामने आकर कहा कि पीएम मोदी व गृहमंत्री अमित शाह के साथ हैं, लेकिन गोंडल सीट पर भाजपा प्रत्याशी का विरोध करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार को जिताने की अपील की थी। गोंडल से भाजपा ने जयराज सिंह की पत्नी गीताबा को टिकट दिया है, जबकि अनिरुद्ध सिंह के परिवार ने भी टिकट मांगा था।