Gujarat Assembly Election 2022 latest news :Rajasthan CM Ashok Gehlot

Gujarat Assembly Election 2022 : इस प्रदेश के CM ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, मोरबी की घटना को बनाया चुनावी मुद्दा, कांग्रेस अध्यक्ष कह गए इतनी बड़ी बात

Gujarat Assembly Election 2022 latest news :कांग्रेस से राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत चुनाव प्रचार के दौरान लगातार भाजपा पर हल्लाबोल रहे है।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:42 PM IST

Gujarat Assembly Election 2022 latest news : अहमदाबाद।  गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियां चुनावी प्रचार में लगी हुई है। भाजपा, कांग्रेस और आप के तमाम दिग्गज नेता इन दिनों गुजरात में डेरा डाले हुए है। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, जेपी नड्डा, कांग्रेस से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम खडगे वहीं आम आदमी पार्टी से दिल्ली के सीएम ​अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी जनता को लुभाने का काम कर रहे है। इन तीनों पार्टियों ने अपना घोषणा पत्र भी जारी कर दिया है।

read more : IAS अफसरों के तबादले का दौर जारी, बदले गए इन जिलों के कलेक्टर, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश

सीएम गहलोत ने मोरबी की घटना को बनाया मुद्दा

Gujarat Assembly Election 2022 latest news : इसी बीच कांग्रेस से राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम खडगे चुनाव प्रचार के दौरान लगातार भाजपा पर हल्लाबोल रहे है। राजस्थान के सीएम गहलोत गुजरात के डेडियापाड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी गुजरात की हर गली में प्रचार कर रहे हैं। स्थिति तब पैदा हुई जब भाजपा ने राज्य के लिए काम नहीं किया। मोरबी की घटना में कोई जांच नहीं की गई। जहां 135 लोगों की मौत हुई थी। यदि आप हमें वोट देते हैं, तो भाजपा आत्मनिरीक्षण करने के लिए मजबूर हो जाएगी।

read more : पड़ोसी से दिल लगा बैठी 9 बच्चों की मां, घर पहुंचा पति तो देखकर पैरों तले खिसक गई जमीन

मल्लिकार्जुन खड़गे ने भापजा पर किया कटाक्ष वार

Gujarat Assembly Election 2022 latest news : वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुजरात के डेडियापाड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी और शाह ने पूछा कांग्रेस ने पिछले 70 सालों में क्या किया? कांग्रेस ने पिछले 70 सालों में काम नहीं किया होता तो आज लोकतंत्र नहीं देखा होता।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें