Gujarat Assembly Election 2022: PM Modi and Home Minister Shah appeal

Gujarat assembly Election 2022 : पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने जनता से की मतदान करने की अपील

Gujarat Assembly Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि, आज गुजरात चुनाव का पहला चरण है। मैं आज मतदान करने वाले

Edited By: , December 1, 2022 / 07:59 AM IST

अहमदाबाद : Gujarat Assembly Election 2022 : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के लिए कुछ ही देर में मतदान शुरू हो जाएंगे। पहले चरण में 89 सीटों पर मतदान होगा। चुनाव को लेकर दिख रही उत्सुकता के बीच देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने जनता से रिकॉर्ड तोड़ मतदान करने की अपील की है। दोनों दिग्गज नेताओं ने ट्वीट कर जनता से अपील की है।

यह भी पढ़ें : Gujarat assembly Election 2022 : मतदान शुरू होने से पहले भाजपा प्रत्याशी पर हमला, सिर में लगी गंभीर चोट 

Gujarat Assembly Election 2022 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि, आज गुजरात चुनाव का पहला चरण है। मैं आज मतदान करने वाले सभी लोगों, विशेष रूप से पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आह्वान करता हूं।

यह भी पढ़ें : Gujarat Phase 1st Voting: पहले चरण में 89 सीटों पर वोटिंग आज, इन दिग्गजों की किस्मत EVM में होगी कैद

Gujarat Assembly Election 2022: गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट में कहा कि, पिछले दो दशकों में गुजरात विकास और शांति का पर्याय बना है जिसपर हर भारतीय को गर्व है। लेकिन यह गुजरातवासियों द्वारा चुनी मजबूत सरकार के कारण संभव हो पाया। मैं प्रथम चरण के मतदाताओं से अपील करता हूँ कि इस विकासयात्रा को जारी रखने के लिए अभूतपूर्व उत्साह और संख्या में मतदान करें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें