PM Modi did a roadshow while he went to cast his vote

पीएम मोदी ने वोट डालने के लिए जाते समय कर दी बड़ी गलती? कांग्रेस ने लिया आड़े हाथों, लगाए ये गंभीर आरोप

कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी और भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं! Gujarat Election 2022 Voting PM Modi did a roadshow while he went to cast his vote

Edited By: , December 5, 2022 / 02:53 PM IST

अहमदाबाद: PM Modi did a roadshow गुजरात में आज दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है। ऐसे में कई दिग्गजों का जमाबड़ा लगा हुआ है। दूसरे चरण के लिए 182 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। पीएम मोदी, अमित शाह, सीएम भुपेंद्र पटेल सहित कई दिग्गज नेताओं ने मतदान किया। मतदान के लिए पोलिंग बूथ तक जाने के दौरान पीएम मोदी ने पैदल चलते हुए जनता का अभिवादन स्वीकर किया। पीएम मोदी की ये बात कांग्रेस को रास नहीं आई और कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी और भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ में जेल ब्रेक! घने अंधेरे के बीच दीवार फांद कर फरार हुए कैदी, इधर उपजेल में एक कैदी की मौत

PM Modi did a roadshow कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मतदान के दिन पीएम मोदी ने वोट डालने के लिए जाते समय ढाई घंटे का रोड शो किया। इसके खिलाफ चुनाव आयोग से अपील करेंगे, ऐसा लगता है कि चुनाव आयोग स्वेच्छा से दबाव में है।

Read More: ‘कुमकुम भाग्य’ फेम के पिता का निधन, पहली बार अभिनेत्री ने शेयर की ऐसी पोस्ट

उन्होंने आगे कहा कि कल हमारे आदिवासी नेता और दांता के विधायक (कांति खराड़ी) ने चुनाव आयोग को सुरक्षा की मांग करते हुए लिखा, लेकिन चुनाव आयोग ने कोई जवाब नहीं दिया और बाद में उन पर भाजपा के 24 गुंडों ने हमला किया, भाजपा ने गुजरात में भी शराब बांटी, हालांकि वहां शराब पर प्रतिबंध है, चुनाव आयोग उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं की।

Read More: अब एटीएम मशीन से निकलेगा सोना, नहीं पड़ेगी सुनार के पास जानें की जरूरत 

दरअसल गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जिग्नेश मेवाणी ने सबसे पहले पार्टी के लापता उम्मीदवार की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “भाजपा प्रत्याशी और पार्टी के गुंडों ने कांग्रेस प्रत्याशी कांतिभाई खराड़ी पर हमला किया, जब वह गांवों और कार्यकर्ताओं के घरों का दौरा कर लौट रहे थे, उनकी कार को रोका गया और हमला किया गया, यह उन्हें मारने का प्रयास था, वाहन पलट गया और कांतिभाई अभी भी लापता हैं।”

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक