Now gold coins will come out from ATM

अब एटीएम मशीन से निकलेगा सोना, नहीं पड़ेगी सुनार के पास जानें की जरूरत

Now gold will come out from ATM machine, need to know sonar shop: उद्घाटन तेलंगाना महिला आयोग की अध्यक्ष सुनीता लक्ष्मारेड्डी द्वारा किया गया

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 02:14 PM IST, Published Date : December 5, 2022/1:12 pm IST

Now gold coins will come out from ATM; हैदराबाद; अपने एटीएम से पैसे निकलते तो कई बार देखा होगा लेकिन अब जल्द ही एटीएम से सोना भी निकलते हुए देखेंगे। जी है हाल ही में तेलंगाना के हैदराबाद में देश का पहला गोल्ड एटीएम मशीन लगाया गया है। जिससे आप मन चाहा सोना निकाल सकते है। जिसकी शुरुआत फ़िलहाल हैदराबाद में की गई है। इस अद्भुत एटीएम मशीन का उद्घाटन तेलंगाना महिला आयोग की अध्यक्ष सुनीता लक्ष्मारेड्डी द्वारा किया गया।

यह भी पढ़े :Ratlam Road Accident Update : सड़क हादसे में अब तक 7 की मौत। इलाज के दौरान एक और घायल ने तोड़ा दम

अब एटीएम से निकलेंगे सोने के सिक्के

Now gold coins will come out from ATM; बता दें कि इस गोल्ड मशीन से आप सिर्फ सोने के सिक्के ही निकल सकेंगे। जिसके लिए आप अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड का भी इस्तेमाल कर सकते है। इस बारे में जानकारी देते हुए गोल्ड सिक्का के सीईओ सैयद तरुज ने कहा कि इस एटीएम से 0.5, 1, 2, 5, 10, 20, 50 और 100 ग्राम सोने के सिक्के 99.99 प्रतिशत शुद्धता के साथ निकाले जा सकते हैं।

यह भी पढ़े : “पतली कमरिया मोरी” गाने पर विदेशी कलाकरों ने लगाए ठुमके, Social media पर Viral हो रहा ये वीडियो ….देखें

शहर में 6 जगहों पर खुलेगी एटीएम मशीन

Now gold coins will come out from ATM: इसके साथ ही सोने के सिक्कों के साथ उनकी गुणवत्ता और गारंटी बताते हुए दस्तावेज भी जारी किए जाएंगे। गोल्ड एटीएम जल्द ही शहर के गुलजारहाउस, सिकंदराबाद, एबिड्स, पेड्डापल्ली, वारंगल और करीमनगर में खोले जाएंगे। इसके साथ ही सोने की कीमतें समय-समय पर एटीएम स्क्रीन पर प्रदर्शित होंगी। ताकि गोल्ड इन्वेस्टर अपने हिसाब से रेट्स और बजट के हिसाब से सोने के सिक्के खरीद सकेंगे।