चुनाव में ​'जहरीले सांप' के बाद अब 'विषकन्या' की एंट्री! भड़क उठे छत्तीसगढ़ के सीएम |

चुनाव में ​’जहरीले सांप’ के बाद अब ‘विषकन्या’ की एंट्री! भड़क उठे छत्तीसगढ़ के सीएम

BJP MLA calls Congress leader Sonia Gandhi 'Vishkanya' : खड़गे ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान देते हुए उन्हें जहरीले सांप की तरह बताया था। अब बीजेपी विधायक ने खड़गे पर पलटवार करते हुए बदजुबानी में एक कदम और आगे निकल गए है।

Edited By :   Modified Date:  April 28, 2023 / 01:31 PM IST, Published Date : April 28, 2023/1:21 pm IST

बेंगलुरु। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव अब विषकन्या की एंट्री हो गई है, सभी पार्टियां सत्ता में आने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं। इसी बीच नेताओं की बदजुबानी भी शुरू हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान देते हुए उन्हें जहरीले सांप की तरह बताया था। अब बीजेपी विधायक ने खड़गे पर पलटवार करते हुए बदजुबानी में एक कदम और आगे निकल गए है। बीजेपी विधायक ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी को ‘विषकन्या’ कह दिया है।

read more:  मेरठ में कैंटर की टक्कर से स्कूटी सवार महिला समेत दो की मौत

इस बयान के सामने आने के बाद छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी भड़क उठे हैं, उन्होंने कहा कि ”कर्नाटक में भाजपा के एक विधायक ने सोनिया गांधी को विष कन्या कहा है। कल खड़गे के बयान का उन्होंने(भाजपा) पूरे देश में विरोध किया। उन्होंने कहा कि जहरीले सांप जैसा है, फिर भी उन्होंने बड़प्पन दिखाते हुए शब्द वापस लिया है। आज उनके(भाजपा) विधायक द्वारा सोनिया गांधी को विष कन्या कहा गया है। इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह क्या कहते हैं ये देश जानना चाहती है।

जनसभा के दौरान सोनिया गांधी को ‘विषकन्या’ बताया

बता दें कि बीजेपी विधायक बासनगौड़ा ने कोप्पल में एक जनसभा के दौरान सोनिया गांधी को ‘विषकन्या’ बताया है। बासनगौड़ा ने कहा, ”पूरी दुनिया ने मोदी को माना, अमेरिका ने एक समय उन्हें वीजा देने से मना कर दिया था, बाद में उन्होंने रेड कार्पेट बिछाया और मोदी का स्वागत किया।” अब वे उनकी तुलना कोबरा सांप से कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे जहर उगलेंगे, लेकिन जिस पार्टी में आप नाच रहे हैं, क्या सोनिया गांधी विष कन्या है? सोनिया ने चीन और पाकिस्तान के साथ उनके एजेंट के रूप में काम किया।”

read more: Dhar News: घोड़ी चढ़ने से पहले ही दूल्हे के साथ हो गया ये कांड, मंजर देखकर दंग रह गए बाराती

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को एक जनसभा के दौरान खड़गे ने कहा था, मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। आप इसे जहर समझें या न समझें लेकिन अगर आप इसे चखेंगे तो मर जाएंगे। आप सोच सकते हैं कि क्या यह सही में जहर है? मोदी एक अच्छे इंसान हैं, उन्होंने जो दिया है, उसे हम देखेंगे। आप जैसे ही इसे चाटेंगे, तो पूरी तरह से सो जाएंगे।

फिर खड़गे ने दी सफाई

बीजेपी मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान की आलोचना करते हुए कांग्रेस पर निशाना साध रही है, उधर, विवाद बढ़ते देख खड़गे ने अपने बयान पर सफाई दी है। उन्होंने कहा, BJP की विचारधारा विभाजनकारी, वैमनस्यपूर्ण, गरीबों व दलितों के प्रति नफरत व पूर्वाग्रह से भरी है। मैंने इसी नफरत व द्वेष की राजनीति की चर्चा की, मैंने उनके (पीएम मोदी) बारे में यह बात नहीं की, मैं व्यक्तिगत बयान नहीं देता। मेरे कहने का मतलब है कि उनकी विचारधारा सांप की तरह है, अगर आप चाटने की कोशिश करेंगे तो मौत होनी तय है।