Karnataka election latest news hindi 2023

Karnataka election latest news hindi 2023: ‘बजरंगबलीजी के गदा का कड़ा प्रहार…भ्रष्टाचारी भाजपा की हो रही हार’ कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर बोले सीएम भूपेश बघेल

'बजरंगबलीजी के गदा का कड़ा प्रहार...भ्रष्टाचारी भाजपा की हो रही हार' ! Karnataka election latest news hindi 2023

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2023 / 12:18 PM IST, Published Date : May 13, 2023/12:18 pm IST

रायपुर: Karnataka election latest news hindi 2023 कर्नाटक विधानसभा चुनाव का परिणाम आज सामने आ जाएगा। चुनाव के बाद आज मतगणना सुबह से ही जारी है। अब तक सामने आए रूझान के अनुसार कांग्रेस प्रदेश में सरकार बनाते हुए दिखाई दे रही है। रूझान के अनुसार कांग्रेस 121, भाजपा 71, जेडीएस 25 और अन्य 7 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं। कर्नाटक में जीत की ओर अग्रसर कांग्रेस पार्टी में जश्न का माहौल बना हुआ है। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बढ़त को लेकर देशभर के कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इसी कड़ी में सीएम भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर भाजपा को आड़े हाथों लिया है।

Read More: कर्नाटक में कांग्रेस की संभावित वापसी से CM भूपेश बघेल गदगद, पार्टी कार्यकर्ताओं को खिलाई मिठाई

Karnataka election latest news hindi 2023 सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि बजरंगबली जी के गदा का कड़ा प्रहार…भ्रष्टाचारी भाजपा की हो रही हार। भ्रष्टाचार और नफ़रत के खिलाफ छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान से शुरू हुए संदेश को हिमाचल के बाद अब कर्नाटक ने स्वीकार करते हुए देश को रास्ता दिखाया है। 2024 में भारत जुड़ेगा, नफ़रत हारेगी।

Read More: कर्नाटक में खरीद-फरोख्त की दम पर सरकार बनाने का प्रयास करेगी बीजेपी, लेकिन…, पूर्व सीएम का बड़ा बयान 

वहीं, पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा है कि कांग्रेस कर्नाटक में बढ़त बनाए हुए है। कर्नाटक में कांग्रेस की ही सरकार प्रचंड बहुमत से बनेगा। भाजपा कर्नाटक में अन्य दलों को मिलाकर और खरीद-फरोख्त की दम पर सरकार बनाने का प्रयास करेगी, लेकिन जनता ने कांग्रेस को प्रचंड बहुमत दिया है। भाजपा ने खरीद-फरोख्त की शुरुआत अरुणाचल प्रदेश से की थी और अब वह पूरे देश में फैल रही है। भाजपा खरीद-फरोख्त कर सरकार बनाने में ही भरोसा रखती है।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक