Bhopal Dakshin-Paschim Assembly Elections 2023

MP Assembly Election 2023: टिकट के लिए दावेदारों का शक्ति प्रदर्शन शुरू, राजधानी की इस सीट पर बनी विवाद की स्थिति

Bhopal dakshin pashchim Seat मप्र कांग्रेस में शुरू हुए टिकट की दावे आपत्ति, दक्षिण पश्चिम सीट पर बनी विवाद की स्थिति

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2023 / 11:23 AM IST, Published Date : September 24, 2023/10:31 am IST

Bhopal Dakshin-Paschim Assembly Elections 2023: भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को अब चंद ही महीनों का वक्त बाकि है। इससे पहले उम्मीदवारों के नाम पर पार्टियों द्वारा लगातार मंथन किया जा रहा है। हालांकि बीजेपी अपनी पहली लिस्ट जारी कर चुकी है उधर कांग्रेस में पहली सूची को लेकर घमासान मचा हुआ है। प्रत्याशियों की सूची जारी होने से पहले कांग्रेस में दावे आपत्ति का दौर शुरू हो गया है।

Bhopal Dakshin-Paschim Assembly Elections 2023: भोपाल की दक्षिण पश्चिम सीट पर कांग्रेस में विवाद की स्थिति पैदा हो गई है। इस सीट पर दावे आपत्ति शुरू हो गई है। इस सीट पर टिकट के लिए भोपाल में दावेदारों का शक्ति प्रदर्शन शुरू हो गया है। इस सीट के लिए संजीव सक्सेना दावा पेश कर रहे है। जिसे लेकर विधानसभा के समाज सेवी संगठन और बड़ी संख्या में समर्थक कमलनाथ के निवास पर पहुंचे और जमकर शक्ति प्रदर्शन किया।

Bhopal Dakshin-Paschim Assembly Elections 2023: समर्थक दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से संजीव सक्सेना के लिए टिकट की मांग कर रहें है। बता दें वर्तमान में इस सीट से पीसी शर्मा विधायक है। वीसी शर्मा का इस क्षेत्र में काफी लोकप्रियता है। इस विधानसभा सीट पर उनका अच्छा दबदवा है। ऐसे में इस सीट के लिए संजीव सक्सेना के लिए टिकट की दावेदारी पेश की जा रही है। अब देखना ये होगा कि कांग्रेस सिटिंग एमएलए को टिकट देती है या फिर रिस्क लेकर नया प्रत्याशी मैदान में उतारती है।

ये भी पढ़ें – MP Assembly Election 2023: कल भोपाल आएंगे पीएम मोदी, इस कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

ये भी पढ़ें – Budh Gochar/Mercury Transit: बुध बदलने जा रहे चाल, इन 5 राशियों के जातकों के खुलेंगे किस्मत के दरवाजे

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें