BJP Vikas rath

MP Assembly Election 2023: प्रदेश की जनता के सामने बीजेपी ने जारी किया आपना रिपोर्ट कार्ड, विकास रथों को किया रवाना

BJP Vikas rath बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का संबोधन, मप्र को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे है

Edited By :   Modified Date:  September 5, 2023 / 12:38 PM IST, Published Date : September 5, 2023/12:38 pm IST

BJP Vikas rath: भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के अब चंद ही महीनों का समय बाकि है। इससे पहले सभी पार्टियां जनता के बीच जाकर अपने पक्ष में माहौल बना रहे है। इसी कड़ी में सीएम शिवराज ने आज राजधानी भोपाल से 40 विकास रथों को हरि झंडी दिखआकर रवाना की। “विकास रथ: विकास किया है , विकास करेंगे” नाम से प्रदेश भर में बीजेपी के भगवा रथ दौड़ेंगे और जनता को अपनी योजनाओं के बार में बताएंगे।

BJP Vikas rath: प्रदेश भर में बीजेपी के विकास रथों में एलसीडी के माध्यम से प्रदेश के विकास की फिल्म दिखाई देगी। प्रदेश सरकार द्वारा सभी वर्गों के कल्याण के लिए किए जारहे कार्यों को वीडियो फिल्म के माध्यम से प्रदर्शित किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने सीएम हाउस के गेट नंबर 1 से प्रदेश भर में विकास रथ रवाना किया।

BJP Vikas rath: इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम मप्र को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे है। 127 विकास रथ 230 विधानसभा क्षेत्रों में जाकर जनता को बताएंगे की कैसे बीमारू मप्र को विकसित मप्र बीजेपी की सरकार ने किया है। 127 रथ जनता को जाग्रत करने का काम करेंगे।

BJP Vikas rath: इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रथों को रवाना करने से पहले सीएम शिवराज ने कहा कि जिस मप्र को कांग्रेस की सरकार ने तबाह और बर्बाद कर दिया था, मध्यप्रदेश का बंटाधार कर दिया था, उस मध्यप्रदेश को हमारी सरकार ने विकास की अग्रिम पंगती में लाकर खड़ा कर दिया है। इन रथों के जरिए हम अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखेंगे यह साहस बीजेपी की सरकार ही कर सकती है। 14 सितंबर को प्रधानमंत्री बीना आ रहे है। बीना रिफायनरी में 50 हजार करोड़ रु का निवेश होगा। हरी झंडी दिखाकर हम रथों को रवाना कर रहे है सरकार की उपलब्धि जरूर देखें। इसके बाद सीएण सहित बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने विकास रथों को रवाना किया।

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: अभी करना होगा और इंतजार, इस वजह से अटकी बीजेपी की दूसरी लिस्ट

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: इस दिन जारी होगी कांग्रेस की पहली लिस्ट, एमपी कांग्रेस ने किया ऐलान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें