Journalist Kshama Tripathi joins BJP

MP Assembly Election 2023: अब इस वरिष्ठ पत्रकार ने थामा बीजेपी का दामन, अपनी धारदार कलम से पार्टी को देंगी नई दिशा

Journalist Kshama Tripathi joins BJP वरिष्ठ पत्रकार क्षमा त्रिपाठी ने ज्वाइन की बीजेपी, वीडी शर्मा ने दिलाई सदस्यता

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2023 / 02:46 PM IST, Published Date : August 24, 2023/2:46 pm IST

Journalist Kshama Tripathi joins BJP: भोपाल। लंबे समय से मीडिया जगत में काम करने के बाद वरिष्ठ पत्रकार क्षमा त्रिपाठी ने बीजेपी पार्टी को ज्वाइन कर लिया है। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। क्षमा का कहना है कि योजनाओं और विचारधारा से प्रेरित होकर बीजेपी की सदस्यता ली है। क्षमा के पार्टी ज्वाइन करने से डिजिटली पार्टी को काफी फायदा होगा।

Journalist Kshama Tripathi joins BJP: क्षमा त्रिपाठी ने सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के तौर पर अपनी पहचान बनाई हुई है। विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर क्षमा त्रिपाठी के दो लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है। वह लिखने, घूमने और बागवानी करने के साथ-साथ युवाओं को राष्ट्रवाद और सनातन धर्म के प्रति सचेत करने का कार्य करती हैं।

Journalist Kshama Tripathi joins BJP: मीडिया में करीब 11 साल के करियर में क्षमा त्रिपाठी को महात्मा गांधी पुरस्कार, अटल बिहारी वाजपेयी पुरस्कार, स्वामी विवेकानंद पुरस्कार, जेन नेक्स्ट पुरस्कार, स्वर्ण भारत पुरस्कार, फिल्म क्रिटिक अवार्ड और दिल्ली यूनिवर्सिटी की तरफ से उत्कृष्टता पुरस्कार भी मिल चुके हैं। जिसके बाद क्षमा ने राजनीति में कदम रख लिया है।

ये भी पढ़ें- Sapna Chaudhary viral Video: सपना का बैकलेस ब्लाउज ले गया फैंस का दिल, हरी साड़ी पहन फिर मचाया बवाल

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: चुनाव से पहले बीजेपी को लगा तगड़ा झटका, 5 जिलों के नेताओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें