Ghoradongri Assembly Election 2023: Ghoradongri BJP candidate Name

Ghoradongri Assembly Election 2023: घोड़ाडोंगरी विधानसभा सीट के लिए भाजपा ने तया किया नाम, ये होंगे उम्मीदवार

Ghoradongri Assembly Election 2023: Ghoradongri BJP candidate Name घोड़ाडोंगरी विधानसभा सीट के लिए भाजपा ने तया किया नाम

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2023 / 02:41 PM IST, Published Date : August 31, 2023/2:40 pm IST

Ghoradongri Assembly Election 2023: भोपाल। जैसे-जैसे चुनाव की घड़ी नजदीक आती है, वैसे-वैसे नेताओं और सियासी दलों की सक्रियता भी बढ़ जाती है। इन दिनों मध्यप्रदेश में भी विधानसभा चुनाव में सरगर्मी बढ़ रही है। नेता और सियासी दल जनता के दरबार में अपनी उपलब्धियां बताने और विरोध पक्ष की खामियां गिनाने में लगे हुए हैं। लेकिन इस बीच मध्यप्रदेश के 64 उम्मीदवारों के संभावित नाम सामने आ चुके हैं। हालांकि अभी पार्टी ने अधिकारिक तौर पर उम्मीवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है।

Read more: Weight loss tips in Hindi: इन हेल्दी ड्रिंक्स से भूख को बर्दाशत करना होगा आसान, इंटरमिटेंट फास्टिंग से घटेगा वजन

बता दें कि भाजपा ने बीते दिनों विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नाम की पहली सूची जारी की थी। जारी सूची में 39 उम्मीदवारों का नाम शामिल था। अब 64 उम्मीदवारों के नाम सामने आए हैं, जिनकी टिकट लगभग तय मानी जा रही है।

Ghoradongri Assembly Election 2023: इन उम्मीदवारों के नाम लगभग तय बताए जा रहे हैं, जिनमें घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र से मंगल सिंह और गंगाबाई उइके, देवरी से बृजबिहारी पटेरिया और मंगल सिंह लोधी, सतना से शंकरलाल तिवारी, रत्नाकार चतुर्वेदी, लक्ष्मी यादव, रैगांव से प्रतिमा बागरी, रानी बागरी, पुष्पराज बागरी और सिहावल से रीति पाठक और विश्वामित्र पाठक के नाम होने की संभावनाएं जातई जा रही हैं।

Read more: Video and Audio call on X: एलन मस्क का बड़ा ऐलान! अब X यूजर्स कर सकेंगे ऑडियो और वीडियो कॉल, जानें कैसे? 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक