Sudhir Yadav Left BJP

MP Assembly Election 2023: बीजेपी लगा एक और बड़ा झटका, अब इस दिग्गज ने छोड़ी पार्टी, ये है वजह

Sudhir Yadav Left BJP सागर से सुधीर यादव ने दिया इस्तीफा, बीजेपी नेता सुधीर यादव ने दिया इस्तीफा, छोड़ी बीजेपी

Edited By :   Modified Date:  October 12, 2023 / 10:14 AM IST, Published Date : October 12, 2023/10:14 am IST

Sudhir Yadav Left BJP: भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनाव तारीखों का ऐलान हो चुका है। पार्टियों में चुनाव को लेकर आरोप प्रत्यारोप और दल बदल का दौर जारी है। बीजेपी विधायकों का पार्टी छोड़ने का सिलसिला भी लगातार जारी है। इस कड़ी में बीजेपी को आज एक औऱ बड़ा झटका लगा है। पार्टी से नाराज नेता ने बीजेपी से अपना इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि अपनी जमीन तलाशने के लिए अब वह कांग्रेस पार्टी का रुख कर सकते है।

Sudhir Yadav Left BJP: चुनाव टिकट का ऐलान होने के बाद बुंदेलखंड में भाजपा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सागर जिले में भाजपा के प्रत्याशी घोषित होने के बाद बीजेपी के लोग अपनी ही पार्टी से खफा हो रहे हैं। अब बेटे को टिकट न मिलने पर भाजपा के पूर्व सांसद सुधीर यादव ने बगावती रुख अख्तियार कर लिया है और पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

Sudhir Yadav Left BJP: बता दें सुधीर यादव सागर के पूर्व सांसद लक्ष्मी नारायण यादव के बेटे है। सुधीर यादव सागर जिले की बंडा विधानसभा से भाजपा से टिकट के लिए दावेदारी कर रहे थे। लेकिन भाजपा की पहली सूची में वहां से वीरेंद्र लोधी का नाम घोषित कर दिया। गौरतलब है कि 2018 में बीजेपी ने सुधीर यादव को सुरखी विधानसभआ सीट से टिकट दिया था।

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: आज आएगी बीजेपी की पांचवी लिस्ट! बड़ी बैठक आज, इस विषय पर होगी चर्चा

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: चुनावी साल में बीजेपी को लगने जा रहा एक और बड़ा झटका, वर्तमान विधायक थामेंगे कांग्रेस का हाथ

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक