MLA Kamleshwar Dodiyal

MLA Kamleshwar Dodiyal: विधायक के पास नहीं थी कार तो बाइक से पहुंचे भोपाल, चार्ज लेने के लिए भरी ठंड में 350 किमी का सफर किया तय

MLA Kamleshwar Dodiyal बाइक पर विधायक, ठंड में 350 किलोमीटर का सफर, विधानसभा में चार्ज लेने बाइक से भोपाल पहुंचे MLA

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2023 / 11:06 AM IST, Published Date : December 7, 2023/11:05 am IST

MLA Kamleshwar Dodiyal: भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव संपन्न हो गए है। जहां बीजेपी ने पूर्ण बहुमत हासिल कर एक बार फिर सत्ता पर काबिज हो गई है। लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में 230 सीट में से 163 बीजेपी के खाते में तो 66 कांग्रेस ने जीती है। इस के अलावा एक विधायक ऐसे भी हो जो भारत आदिवासी पार्टी से जीते है। जो अब चर्चा का विषय बन गए है।

MLA Kamleshwar Dodiyal: दरअसल, विधानसभा में चार्ज लेने के लिए विधायक भरी ठंड में बाइक से 350 किलोमीटर का सफर तय कर भोपाल पहुंचे। मध्य प्रदेश में भारत आदिवासी पार्टी के एक मात्र सबसे गरीब विधायक कमलेश्वर डोडियार को कार नहीं मिली तो सहयोगी के साथ बाइक पर सवार होकर राजघधानी भोपाल पहुंचे।

MLA Kamleshwar Dodiyal: बीजेपी कांग्रेस के दिग्गजों को हराकर सैलाना से चुने गए है। बता दें विधायक के माता पिता मजदूर है। इतना ही नहीं खुद ने दिल्ली में झूटे बर्तन भी साफ कर उन्होंने कठिन संघर्ष से मंजिल पाई है। बता दें विधायक कमलेश्वर डोड़ियार कच्चे घर में रहते है। IBC24 से खास बातचीत के दौरान विधायक ने कहा कि मेरा लक्ष्य जनता को अमीर बनाना है।

ये भी पढ़ें- MP Congress Meeting: कल दिल्ली में कांग्रेस की बड़ी बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें