प्रियंका गांधी ने किया बच्चों को हर महीने 500.1500 रुपए की छात्रवृत्ति का वादा, सीएम शिवराज ने वीडियो जारी कर कसा तंज |

प्रियंका गांधी ने किया बच्चों को हर महीने 500.1500 रुपए की छात्रवृत्ति का वादा, सीएम शिवराज ने वीडियो जारी कर कसा तंज

scholarship of Rs 500 to Rs 1500 every month: शिवराज सिंह चौहान को संबोधित करते हुए कहा कि अच्छे लोगों का यही कायदा है कि बड़ों का आदर करते हैं। कांग्रेस में तानाशाही नहीं हैं कि जहां अपने ही नेताओं का नाम न लिया जाए, बात न सुनी जाए।

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2023 / 08:39 PM IST, Published Date : October 13, 2023/8:39 pm IST

scholarship of Rs 500 to Rs 1500 every month: भोपाल। मध्यप्रदेश में भी चुनावी बिगुल बज चुका है सभी राजनीतिक दल अलग अलग वादों से जनता को लुभा रहे हैं, इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के कुछ वादे भी सामने आए हैं।  जिसमें प्रदेश के छात्रों को हर महीने रुपए 500 से 1500 तक छात्रवृत्ति के रूप में देने का वादा किया गया है।

इसी बीच कांग्रेस की घोषणा पर बीजेपी ने हमला बोला है। भाजपा और सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस की घोषणाओं पर हमला बोला है और उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा प्रियंका गांधी से बार बार लिख कर घोषणाएं करवाई गईं लेकिन प्रियंका गांधी ने एक बार भी सही नहीं पढ़ा, इस आशय का वीडियो भाजपा नेता अमित मालवीय ने अपने एक्स प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है।

इस पर प्रियंका गांधी ने कहा है कि हम शिक्षा और बच्चों की बात कर रहे हैं, मगर पब्लिक का ध्यान भटकाने वाले लोगों को कुछ और ही समझ में आ रहा है, उन्होंने cm  शिवराज सिंह चौहान को संबोधित करते हुए कहा कि अच्छे लोगों का यही कायदा है कि बड़ों का आदर करते हैं। कांग्रेस में तानाशाही नहीं हैं कि जहां अपने ही नेताओं का नाम न लिया जाए, बात न सुनी जाए।

उन्होंने कहा कि असल मुद्दा तो ये है कि हम जाति, धर्म, वर्ग से परे मध्यप्रदेश के हर बच्चे को छात्रवृत्ति योजना के तहत— कक्षा 1 से 8 तक ₹500 प्रति माह और कक्षा 9वीं और 10वीं में ₹1,000 प्रति माह, कक्षा 11वीं और 12वीं में ₹1,500 प्रति माह देंगे। ये हमारा वचन है।

दरअसल प्रियंका गांधी ने सीएम शिवराज सिंह का एक वीडियो शेयर करते हुए यह बात कही है जिसमें वे कह रहे है कि गांधी परिवार ने पहले सबको ठगा था, लेकिन अब कमलनाथ जी, गांधी परिवार को ही ठगने का काम कर रहे हैं।

read more: Sadharan Vande Bharat Express: सामने आया ‘साधारण वंदे भारत’ का पहला लुक.. कम किराए में मिलेगी आलिशान सुविधाएँ

read more: IND vs PAK World Cup 2023 : पाकिस्तान के खिलाफ रोहित के साथ ओपनिंग करेगा ये खूंखार बल्लेबाज, नाम से भी कांपते है गेंदबाज