IND vs PAK World Cup 2023 : पाकिस्तान के खिलाफ रोहित के साथ ओपनिंग करेगा ये खूंखार बल्लेबाज, नाम से भी कांपते है गेंदबाज

IND vs PAK World Cup 2023 : टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पहले बड़ी जानकारी दी।

  •  
  • Publish Date - October 13, 2023 / 07:57 PM IST,
    Updated On - October 13, 2023 / 07:57 PM IST

नई दिल्ली : IND vs PAK World Cup 2023 : अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का बहुप्रतीक्षित मुकाबला 14 अक्टूबर यानी कल खेला जाना है। इस मैच का इंतजार दोनों देशों के करोड़ों-अरबों क्रिकेट फैंस कर रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस बीच शुक्रवार को बड़ी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : IND vs PAK World Cup 2023 : इंडिया-पाकिस्तान मैच से पहले अस्पताल भी हुए बुक, फैंस कर रहे हैं ये काम 

वर्ल्ड कप में भारत की दमदार शुरुआत

IND vs PAK World Cup 2023 :  धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने वनडे वर्ल्ड कप में दमदार आगाज किया और अपने दोनों मैच जीते। उसने ऑस्ट्रेलिया को चेन्नई में खेले गए मुकाबले में हराया। इसके बाद अफगानिस्तान को दिल्ली में खेले गए मुकाबले में हराया। अब टीम इंडिया की भिड़ंत चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से है। पाकिस्तान ने भी अभी तक अपने दोनों मैच जीते हैं। उसने नीदरलैंड और श्रीलंका को हराया।

यह भी पढ़ें : IND vs PAK World Cup 2023 : भारत-पाक वर्ल्ड कप राइवलरी से जुड़े 5 बड़े रोचक तथ्य, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

शुभमन की फिटनेस को लेकर आया रोहित का बयान

IND vs PAK World Cup 2023 :  इस बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पहले बड़ी जानकारी दी। रोहित शर्मा ने पुष्टि कर दी है कि शुभमन गिल 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए 99 प्रतिशत तक फिट हैं और उपलब्ध हैं।

डेंगू के कारण नहीं खेले शुरूआती दो मैच

IND vs PAK World Cup 2023 :  शुभमन गिल और उनके फैंस को वर्ल्ड कप शुरू होने से ऐन पहले बड़ा झटका लगा था। गिल डेंगू की चपेट में आ गए और इसी वजह से वह आईसीसी वर्ल्ड कप के शुरुआती 2 मैचों में नहीं खेल पाए। 24 साल के गिल ने 35 वनडे में कुल 1917 रन बनाए हैं। वह इस फॉर्मेट में दोहरा शतक तक लगा चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने 18 टेस्ट में 966 और 11 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 304 रन बनाए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp