CM Bhupesh Baghel on Ravi Shankar Prasad: रविशंकर प्रसाद ने पढ़ाया प्रियंका गांधी को शिष्टाचार का पाठ, सीएम भूपेश बघेल बोले- भाजपा नेता करें इसका पालन |

CM Bhupesh Baghel on Ravi Shankar Prasad: रविशंकर प्रसाद ने पढ़ाया प्रियंका गांधी को शिष्टाचार का पाठ, सीएम भूपेश बघेल बोले- भाजपा नेता करें इसका पालन

CM Bhupesh Baghel on Ravi Shankar Prasad: सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा शिष्टाचार का पालन भाजपा नेता करें। BJP को उपदेश देने की जरूरत नहीं है। सीएम ने कहा सोनिया गांधी भी पूर्व PM की बहू और पत्नी हैं, फिर भी BJP ने सोनिया गांधी को अपशब्द कहे।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2023 / 02:57 PM IST, Published Date : October 27, 2023/2:57 pm IST

CM Bhupesh Baghel on Ravi Shankar Prasad: रायपुर। प्रियंका गांधी के बयान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर बयान ने शिष्टाचार के पालन करने की नसीहत दी है, इस पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा शिष्टाचार का पालन भाजपा नेता करें। BJP को उपदेश देने की जरूरत नहीं है। सीएम ने कहा सोनिया गांधी भी पूर्व PM की बहू और पत्नी हैं, फिर भी BJP ने सोनिया गांधी को अपशब्द कहे। वहीं ED कार्रवाई पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी के बयान पर CM भूपेश बघेल ने कहा केंद्र को अब इंटरपोल जांच करा लेना चाहिए, CBI जांच कराने हाईकोर्ट पहुंचे गए हैं, नान और पनामा की जांच ED क्यों नहीं करती ? CM हेमंत बिस्वा की जांच ED क्यों नहीं करती? अजीत पवार को क्लोजर रिपोर्टर क्यों भेजा? केंद्र महादेव ऐप को क्यों बंद नहीं कर रही है? क्या महादेव ऐप-केंद्र का कोई सांठगांठ है।

read more: पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी जान का खतरा बताया, एसीबी अदालत को लिखा पत्र 

वहीं सीएम ने BJP के विकास का रॉकेट वीडियो ट्वीट पर सीएम भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि 15 लाख रु खाते में आ गए, अच्छे दिन आ गए है! 2 करोड़ लोगों को नौकरियां मिल गई! जनता को केवल कांग्रेस की गारंटी पर भरोसा करती है। बता दें कि बीजेपी ने वीडियो ट्वीट कर अपने घोषणा पत्र की ​तुलना विकास के राकेट से है और कहा है कि जल्द ही ​विकास का राकेट आने वाला है।

वहीं राजस्थान में ED की कार्रवाई पर CM भूपेश बघेल ने कहा इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी बौखला गई है, राजस्थान में BJP बुरी तरह हारने वाली है।BJP कांग्रेस को डिस्टर्ब करना चाहती है, इसलिए ED और IT की लगातार कार्रवाई हो रही है।

read more: PM Modi Chitrakoot Visit Live Update: चित्रकूट पहुंचे पीएम मोदी, रघुवीर मंदिर में करेंगे पूजा पाठ

बता दें कि बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद आज सूरजपुर और दुर्ग जिले के दौरे पर हैं, इस दौरान प्रियंका गांधी को चुनाव आयोग से कारण बताओ नोटिस मिलने पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चुनाव आयोग ने कहा है, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा लेकिन शिष्टाचार का पालन करना चाहिए, वह एक प्रधानमंत्री की परपोती हैं, उन्हे देश के प्रधानमंत्री का सम्मान करना चाहिए, आलोचना भी होना चाहिए, आलोचना की मर्यादा होनी चाहिए। इसी पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है।