CG BJP candidate second list 2023 pdf

CG Vidhan Sabha Chunav 2023: छत्तीसगढ़ में इन सांसदों को मिल सकती है भाजपा की टिकट! कांग्रेस बोली कोई फर्क नहीं पड़ेगा

CG Vidhan Sabha Chunav 2023: छत्तीसगढ़ भाजपा की पहली सूची में दुर्ग के सांसद विजय बघेल को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सामने पाटन से विधानसभा का प्रत्याशी बनाया गया है, अन्य कुछ सीटों में भी भारतीय जनता पार्टी इस तरह का प्रयोग कर सकती है, हालांकि इस बारे में भारतीय जनता पार्टी के नेता खुलकर नहीं बोल रहे हैं ।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2023 / 05:17 PM IST, Published Date : September 27, 2023/4:53 pm IST

CG Vidhan Sabha Chunav 2023: रायपुर। मध्यप्रदेश की तर्ज पर छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी अपने कुछ सांसदों को विधानसभा चुनाव में उतार सकती है । चर्चा है कि प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव , केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह, राजनांदगांव के सांसद संतोष पांडे और महासमुंद के सांसद चुन्नी लाल साहू और रायगढ़ की सांसद गोमती साय को विधानसभा की टिकट दी जा सकती है।

CG BJP candidate second list 2023 pdf : छत्तीसगढ़ भाजपा की पहली सूची में दुर्ग के सांसद विजय बघेल को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सामने पाटन से विधानसभा का प्रत्याशी बनाया गया है, अन्य कुछ सीटों में भी भारतीय जनता पार्टी इस तरह का प्रयोग कर सकती है, हालांकि इस बारे में भारतीय जनता पार्टी के नेता खुलकर नहीं बोल रहे हैं ।

read more: CG Assembly election 2023: BJP की Second List पर CM Bhupesh Baghel का बड़ा बयान

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन का कहना है कि स्थानीय परिस्थितियों के आधार पर निर्णय होता है । कोई एक फार्मूला के आधार पर किसी चीज का निर्णय नहीं होगा ।

इस पर तंज कसते हुए मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश में BJP की हालत खराब है । BJP जिसे भी लड़ाएं कांग्रेस को फर्क नहीं पड़ेगा । छत्तीसगढ़ में BJP प्रत्याशी नहीं ढूंढ़ पा रही है । परिवर्तन यात्रा से स्पष्ट हो गया है कि BJP मुकाबले में नहीं है।

read more:  Congress candidates First list: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस इस दिन जारी कर सकती है उम्मीदवारों की पहली लिस्ट! डिप्टी सीएम ने बताई तारीख

 

 
Flowers