Tripura Assembly Election 2023

भाजपा और उसके सहयोगी दल 36 से ज्यादा सीटों पर करेंगे जीत हासिल, त्रिपुरा सीएम का बड़ा दावा

Tripura Assembly Election 2023 : चुनाव में भाजपा और उनके सहयोगी दल प्रदेश की 36 से ज्यादा सीटों पर परचम लहराने वाली है।

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2023 / 03:35 PM IST, Published Date : February 13, 2023/3:35 pm IST

Tripura Assembly Election 2023 ; अगरतला। त्रिपुरा सहित अन्य दो पूर्वी राज्यों में मतगणना होने वाली है। जिसको लेकर सभी राजनीति​क पार्टिया सचेत हो गई है। त्रिपुरा की 60 विस सीटों पर मतगणना होगी लेकिन उससे पहले प्रदेश के सीएम माणिक साहा ने एक बड़ा दावा किया है। सीएम ने कहा है कि चुनाव में भाजपा और उनके सहयोगी दल प्रदेश की 36 से ज्यादा सीटों पर परचम लहराने वाली है। इसके साथ ही कहा कि भाजपा पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार शानदार प्रदर्शन करने जा रही है। उन्होंने कहा, भाजपा इस चुनाव में करीब 36 सीटों पर जीत हासिल करेगी, वहीं हमारे सहयोगी दल आठ सीटों पर जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा, इस तरह हम 36 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने वाले हैं।

read more : टीम को विश्व कप दिलाने वाले दिग्गज क्रिकेटर ने किया सन्यास का ऐलान, संभाल चुके हैं टीम की कप्तानी

सीएम ने कांग्रेस की राजनीति पर कसा तंज

Tripura Assembly Election 2023 : सीएम माणिक साहा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और वाम दल पारंपरिक राजनीति करते आ रहे है। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरी राजनीति को बदल दिया है। किन लोगों के साथ रहने से कितने मतदान मिलेंगे यह लोग उसी में लगे हैं, लेकिन भाजपा सबके लिए काम करती है।

read more : Women Premier League Auction : ऑक्शन में भारतीय प्लेयर्स पर बरसा पैसा, स्मृति मंधाना 3.40 करोड़ तो हरमनप्रीत कौर को मिले 1.80 करोड़

Tripura Assembly Election 2023 : उन्होंने ग्रेटर टिपरालैंड को लेकर कहा, मैंने बार-बार कहा कि ग्रेटर टिपरालैंड की सीमा कहां है? वे कभी बोलते हैं कि यह बांग्लादेश में है, कभी बोलते हैं कि असम, मिज़ोरम में कुछ हिस्सा है। अगर हम इसपर बात करना चाहते हैं तो कहा जाता है कि यह भाषाई और सांस्कृतिक पर है। वे ठीक से इसको परिभाषित नहीं कर पा रहे हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 

 

 
Flowers