CG CM Vishnudeo Sai big announcement: मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद ही विष्णुदेव साय का बड़ा ऐलान, 25 दिसंबर को मिलेगा सभी किसानों के खाते में 2 साल का बोनस |

CG CM Vishnudeo Sai big announcement: मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद ही विष्णुदेव साय का बड़ा ऐलान, 25 दिसंबर को मिलेगा सभी किसानों के खाते में 2 साल का बोनस

Vishnudeo Sai big announcement:

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2023 / 05:21 PM IST, Published Date : December 10, 2023/5:21 pm IST

CG CM Vishnudeo Sai big announcement: रायपुर: छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री चुने जाने पर विष्णुदेव साय ने कहा “…मुख्यमंत्री के नाते हमारी प्राथमिकता होगी कि हम लोगों ने जो चुनावी घोषणा पत्र जारी किया ‘मोदी की गारंटी’, उसके तहत जनता से जो भी वादे किए गए हैं उन्हें पूरे किए जाएंगे… सबसे पहला काम प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 18 लाख मकान की स्वीकृति करना होगा। 25 दिसंबर को अटल जी का जन्मदिवस है, उस दिन राज्य के सभी कृषकों के खाते में 2 साल का बोनस दिया जाएगा।”

read more: Vishnudeo Sai News: CM साय के साथ राजभवन पहुंचा भाजपा का विधायक दल.. पेश करेंगे सरकार बनाने का दावा

बता दें कि छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री का तय हो चुका है। कुनकुरी विधायक विष्णुदेव साय छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री होंगे। विधायक दल की बैठक में आज उनके नाम पर सहमति बन गई है और फिर उनके नाम का ऐलान भी कर दिया गया।मुख्यमंत्री के तौर पर चुने जाने के बाद विष्णुदेव साय की पहली प्रतिक्रया सामने आई है। उन्होंने कहा है कि वह सीएम के तौर पर सबके विश्वास में खरा उतरने का प्रयास करेंगे। पूरी ईमानदारी से कार्य करेंगे। 18 लाख घरो को मंजूरी दिलाना उनका पहला काम होगा। इसके अलावा उन्होंने ‘मोदी की गारंटी’ को प्रदेश में पूरी तरह लागू करने की बात कही है।

read more:  New CM Vishnudeo Sai: अमित शाह ने किया था विष्णुदेव साय को ‘बड़ा आदमी’ बनाने का दावा.. अब पूरा किया वादा..

भाजपा के दिग्गज नेता विष्णुदेव साय ने कुनकुरी से कांग्रेस के यूडी मिंज को इस बार 25 हजार से ज्यादा वोटों से परास्त किया है। विष्णुदेव साय तीन बार सांसद और दो बार विधायक रह चुके हैं। संगठन में भी उन्हें बड़ा पद मिल चुका है। वह दो बार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं।

CG CM Vishnudeo Sai big announcement

 
Flowers