Big Offer: इस महीने इन गाड़ियों पर मिल रहा बड़ा ऑफर , जानिए कैसे ले सकते हैं लाभ |Big advantage on many vehicles this month, know how you can take advantage of the offer

Big Offer: इस महीने इन गाड़ियों पर मिल रहा बड़ा ऑफर , जानिए कैसे ले सकते हैं लाभ

ह्यूंदै अपनी पॉपुलर कारों में से एक आई10 निओस (Grand i10 Nios), सैंट्रो (Santro), आई20 (i20) और हुंडई ऑरा (Aura) पर यह ऑफर दे रही है। नीचे देखें मॉडल के आधार पर ऑफर की जानकारी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : December 6, 2021/5:57 pm IST

नई दिल्ली: भारत की बड़ी कार कंपनी ने नया साल आने से अपना पुराना स्टॉक निकालने के लिए बड़े ऑफर का ऐलान किया है। अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको इस ऑफर के बारे में जानाकरी देंगे। ह्यूंदै अपनी पॉपुलर कारों में से एक आई10 निओस (Grand i10 Nios), सैंट्रो (Santro), आई20 (i20) और हुंडई ऑरा (Aura) पर यह ऑफर दे रही है। नीचे देखें मॉडल के आधार पर ऑफर की जानकारी।

Hyundai Aura

ह्यूंदै ऑरा के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट पर 50000 रुपए तक का लाभ मिल रहा है। कॉम्पैक्ट सेडान दो पेट्रोल इंजन और एक डीजल इंजन विकल्प में उपलब्ध है। पेट्रोल मॉडल 1.2-लीटर और 1.0-लीटर टर्बो GDi इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है, जबकि डीजल वेरिएंट 1.2-लीटर CRDi इंजन मिलता है। हुंडई ऑरा इसके अलावा सीएनजी विकल्प के साथ भी उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: न्यायालय ने पुलिस को मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त के खिलाफ जांच जारी रखने की इजाजत दी

Grand i10 Nios

Grand i10 Nios के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट पर भी आपको 50000 रुपए तक का लाभ मिल रहा है। ग्रैंड i10 Nios भी ऑरा की तरह 2 पेट्रोल इंजन ऑफ्शन में 1.2-लीटर और 1.0-लीटर टर्बो GDi और डीजल वर्जन में 1.2-लीटर CRDi इंजन में आती है। यह हैचबैक का सीएनजी मॉडल भी आता है।

Hyundai Santro

Santro ह्यूंदै का एंट्री-लेवल मॉडल है जिसपर दिसंबर में 40000 रुपए तक का लाभ आपको कंपनी की तरफ से मिल सकता है। हुंडई सैंट्रो पांच-स्पीड मैनुअल और एएमटी दोनों विकल्पों में 1.1-लीटर एप्सिलॉन एमपीआई पेट्रोल इंजन का साथ आती है। इसके अलावा यह सीएनजी ऑपशन के साथ भी मौजूद है।

यह भी पढ़ें- अदालत ने एंबिएंस समूह के प्रवर्तक की जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा

Hyundai i20

i20 Hyundai की प्रीमियम हैचबैक है। इसके पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट पर 40000 रुपए तक का लाभ मिल रहा है। पेट्रोल इंजन विकल्पों में 1.2-लीटर और 1.0-लीटर टर्बो शामिल हैं, जबकि डीजल मॉडल 1.5-लीटर इंजन के साथ आता है। वैरिएंट और वैरिएंट ऑप्शन के आधार पर i20 को मैन्युअल, IVT और 7DCT ऑप्शन में रखा जा सकता है।

 
Flowers