4 new cars from Maruti Suzuki Auto Expo

मारुति सुजुकी ऑटो एक्सपो कंपनी की ये 4 कारें बाजारों में मचाएंगी तहलका, इसी साल होगी लॉन्च, जानें क्या हैं फीचर्स

4 new cars from Maruti Suzuki Auto Expo : भारत के सबसे बड़ा वाहन मेले ऑटो एक्सपो 2023 की 11 जनवरी से शुरुआत होने जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2023 / 08:59 PM IST, Published Date : January 10, 2023/8:53 pm IST

4 new cars from Maruti Suzuki Auto Expo : नई दिल्ली। नए साल का आगमन हो चुका है। इस नए साल 2023 में कार ग्राहकों के लिए बडी खुशखबरी है। इस साल मारुति की कारें बाजारों में तहलका मचाने के लिए तैयार है। एक से बडकर एक ​फीचर के साथ सडकों पर दौडती हुई दिखेंगी ये कारें। आपको बता दूं कि भारत के सबसे बड़ा वाहन मेले ऑटो एक्सपो 2023 की 11 जनवरी से शुरुआत होने जा रही है। इसमें मारुति सुजुकी से लेकर टाटा मोटर्स तक, कई दिग्गज कंपनियां हिस्सा ले रही हैं और अपने प्रोडक्ट पेश करने वाली हैं।

read more : यहां के शिव मंदिर में दिखा अद्भूत नजारा, शिवलिंग के ऊपर फन फैलाकर घंटों बैठा रहा नाग, देखें ये वीडियो

4 new cars from Maruti Suzuki Auto Expo : देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी ऑटो एक्सपो के दौरान 4 नई कारें लाने वाली है। मारुति सुजुकी ने आज एक आधिकारिक बयान में बताया कि वह 2023 ऑटो एक्सपो में अपने फ्यूचर प्रोडक्ट और टेक्नोलॉजी को पेश करेगी। कंपनी ने बताया कि वह एक इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट और कई एसयूवी पेश करेगी। इसमें मारुति सुजुकी 5-डोर जिम्नी से लेकर कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी शामिल है।

read more : रेस्तरां के कर्मचारियों को ऐसी हरकत करना पड़ा भारी, अब जेल की हवा खाएंगे आरोपी 

इन 4 कारों का रहेगा बोलबाला

– मारुति सुजुकी जिम्नी 5-डोर
– मारुति YTB क्रोसओवर
– वैगनआर फ्लेक्स फ्यूल प्रोटोटाइप
– पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी

read more : गिर गए सोने के दाम, चांदी भी 833 रुपए लुढ़की, जानें क्या है आज के ताजा रेट्स 

Maruti Suzuki Jimny 5-door

कंपनी इसकी झलक ऑटो एक्सपो में दिखाएगी लेकिन इसकी लॉन्चिंग बाद में की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक, जिम्नी 5-डोर को अगस्त 2023 में लॉन्च किया जा सरता है। यानी कंपनी मानसून से ठीक पहले जिम्नी 5-डोर को लॉन्च करेगी। इसकी लंबाई 4 मीटर से कम होगी और यह Mahindra Thar (3-दरवाजे वाली) से सस्ती हो सकती है।

 

Maruti YTB

मारुति YTB कंपनी की बलेनो-आधारित एसयूवी होगी। इसे अप्रैल 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। यह कंपनी के HEARTECT प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। नई मारुति YTB एसयूवी का मुकाबला Venue, Sonet और XUV300 जैसी गाड़ियों के साथ रहने वाला है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers