Delivery of Ola electric scooter will start in Mumbai from next week

खुशखबरीः अगले हफ्ते से इन शहरों में शुरू होगी OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलिवरी, सिंगल चार्ज पर देती है 181KM की रेंज

अगले हफ्ते से इन शहरों में शुरू होगी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलिवरीः Delivery of Ola electric scooter will start in Mumbai from next week

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : December 24, 2021/5:24 pm IST

नई दिल्लीः Delivery of Ola electric scooter will start  विजाग, पुणे, अहमदाबाद और मुंबई से 499 रुपए में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करने वाले ग्राहक के लिए खुशखबरी है। अगले हफ्ते से विजाग, पुणे, अहमदाबाद और मुंबई में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलिवरी की शुरु होगी। इसकी जानकारी ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपनी ट्विटर पोस्ट के जरिए दी है।

Read more : राजधानी में बंदूक लहराते युवक का वीडियो वायरल, भीड़ के बीच डांस करते और पिस्टल लहराते दिख रहा शख्स..देखें 

Delivery of Ola electric scooter will start  भाविश ने बताया कि डिलीवरी के लिए अगले शहर विजाग, पुणे, अहमदाबाद और मुंबई होंगे। भाविश ने लिखा, “सबसे लोकप्रिय सवाल का जवाब – हां, डिलीवरी चालू है! अपने ओला स्कूटरों के साथ ग्राहकों को खुश देखना अद्भुत है। पिछले हफ्ते बैंगलोर, चेन्नई। इस हफ्ते और अगले हफ्ते विजाग, पुणे, अहमदाबाद, मुंबई और कई और शहर।” उन्होंने इच्छुक खरीदारों को उनके धैर्य के लिए भी धन्यवाद दिया। बता दें कि ओला ने अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर दो ट्रिम्स, S1 और S1 Pro में लॉन्च किया, जिसकी कीमत 99,999 रुपये और 1,29,999 रुपये (एक्स-शोरूम) है।

Read more :  लगातार बढ़त के बाद फिर गिरा बाजार, एक्सिस बैंक सहित इन दिग्गज शेयरों को उठाना पड़ा नुकसान   

181KM तक की रेंज
दरअसल, ओला एस1 और एस1 प्रो स्कूटर्स में परफॉर्मेंस का फर्क है। जहां, OLA S1 स्कूटर 90 किमी/घंटा का टॉप स्पीड और 121 किलोमीटर की रेंज के साथ आता है। वहीं, OLA S1 Pro 115 किमी/घंटा का टॉप स्पीड और 181 किलोमीटर की रेंज के साथ आता है। दोनों ही स्कूटर्स में 8.5kW का बैटरी पैक दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 750W की क्षमता के पोर्टेबल चार्जर से तकरीबन 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी।

 
Flowers