Hyundai Creta N Line Full Specification

Hyundai Creta N Line: हुंडई ने लॉन्च किया क्रेटा का नया वर्जन एन लाइन, कीमत और फीचर्स जानें यहां

Hyundai Creta N Line : वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी सबसे दमदार SUV में से एक क्रेटा का नया वर्जन एन लाइन को लॉन्च कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2024 / 12:27 PM IST, Published Date : March 12, 2024/12:27 pm IST

नई दिल्ली : Hyundai Creta N Line : वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी सबसे दमदार SUV में से एक क्रेटा का नया वर्जन एन लाइन को लॉन्च कर दिया है। क्रेटा के एन लाइन वर्जन की कीमत 16.82 लाख रुपए से शुरू होगी, जो 20.29 लाख रुपए तक जाती है। हुंडई क्रेटा एन लाइन दो वेरिएंट- N8 और N10 में उपलब्ध है। हुंडई क्रेटा आई20 एन लाइन और वेन्यू एन लाइन के बाद देश में कंपनी का तीसरा एन लाइन प्रोडक्ट है।

यह भी पढ़ें : Defamation On Digvijay Singh: दोषमुक्त हुए पूर्व CM दिग्विजय सिंह.. MPMLA कोर्ट ने ख़ारिज किया मानहानि का मुकदमा, इस बयान पर फंसे थे दिग्गी

Hyundai Creta N Line की कीमतें

— N8 MT: 16.82 लाख रुपए (एक्स शोरूम)
— N8 DCT: 18.32 लाख रुपए (एक्स शोरूम)
— N10 MT: 19.34 लाख रुपए (एक्स शोरूम)
— N10 DCT: 20.29 लाख रुपए (एक्स शोरूम)

Hyundai Creta N Line :  बता दें कि, बाकी एन लाइन करों की तरह हुंडई क्रेटा एन लाइन में भी स्पोर्टी परफॉर्मेंस के लिए कई प्रकार के बदलाव किए गए हैं। एसयूवी की सस्पेंशन को स्पोर्टी ड्राइविंग के लिए ट्यून किया गया है, जिससे इसकी हैंडलिंग और भी शार्प हो जाती है। इसके साथ ही हुंडई क्रेटा एन लाइन में दमदार एग्जॉस्ट भी दिया गया है, इसके स्पोर्टी अंदाज को और बढ़ाता है। लुक की बात करें तो क्रेटा एन लाइन में नई ग्रिल, रेड इंसर्ट के साथ अपडेटेड बंपर, रेड ब्रेक कैलीपर्स और आगे-पीछे स्किड प्लेट मिलते हैं, जो इसके स्पोर्टी लुक को और अपीलिंग बनाते हैं। केबिन में भी स्पोर्टी अंदाज साफ दिखता है। इसका पूरा इंटीरियर काला है, जिसे रेड कलर के हाइलाइट्स से सजाया गया है। साथ ही कई जगहों पर एन लाइन की बैजिंग भी दी गई है। स्पोर्टी कार है और इसके साथ ही फीचर्स की भी कमी नहीं है।

यह भी पढ़ें : Good News for Farmers: किसानों के खाते में हुई पैसों की ​बारिश, लोकसभा चुनाव से पहले ही सीएम ने दे दी बड़ी सौगात

Hyundai Creta N Line में मिलेंगे ये फीचर्स

Hyundai Creta N Line : फीचर्स की बात की जाए तो नई हुंडई क्रेटा में 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ADAS, कई एयरबैग्स और कई इलेक्ट्रॉनिक फीचर्स मिलते हैं। इसमें डुअल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल (डीएटीसी), पैनोरमिक सनरूफ, 8-वे पावर ड्राइवर सीट, फ्रंट वेंटिलेटेड सीट्स और वायरलेस चार्जर भी है।

Hyundai Creta N Line का इंजन और माइलेज

Hyundai Creta N Line :  नई हुंडई क्रेटा एन लाइन में रेगुलर क्रेटा वाला 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन ही है, जो 158bhp और 253Nm जनरेट करता है. इसे 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड डीसीटी ऑप्शन के साथ लिया जा सकता है।यह 18kmpl का माइलेज ऑफर कर सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers