Cheapest 7 Seater In India

सिर्फ 6.5 लाख रुपए में मिल रही ये शानदार 7 सीटर कार, बेहतरीन माइलेज के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

Cheapest 7 Seater Renault Triber : देश में 7 सीटर कारों की डिमांड लगातार बढ़ रही है। बड़ी संख्या में लोग सस्ते दाम में अपने लिए 7 सीटर कार की

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 12:35 PM IST, Published Date : June 5, 2023/12:35 pm IST

नई दिल्ली : Cheapest 7 Seater Renault Triber : देश में 7 सीटर कारों की डिमांड लगातार बढ़ रही है। बड़ी संख्या में लोग सस्ते दाम में अपने लिए 7 सीटर कार की तलाश कर रहे हैं। 7 सीटर गाड़ियों का फायदा होता है कि इनमें आप अपनी बड़ी फैमिली को भी फिट कर लेते हैं। इसके अलावा, कमर्शियल इस्तेमाल में भी 7 सीटर कारों को खूब पसंद किया जाता है। यहां हम आपके लिए एक किफायती 7 सीटर कार की डिटेल्स लेकर आए हैं। इसकी कीमत 6.5 लाख रुपए से भी कम है। हम जिस कार की बात कर रहे हैं वह Renault Triber है।

यह भी पढ़ें : नेता प्रतिपक्ष को दिल्ली से पड़ी फटकार के बाद बदले सुर, प्रदेश में सीएम फेस को लेकर कही ये बात 

यह देश की सबसे सस्ती एमपीवी कारों में से एक है। इसकी कीमत 6.34 लाख रुपये से शुरू होती है और 8.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक चली जाती है। इसे चार ट्रिम्स RXE, RXL, RXT और RXZ में पेश किया गया है। रेनो ट्राइबर 5 मोनोटोन और 5 डुअल-टोन शेड्स में आती है। इस एमपीवी में सात लोगों के बैठने की क्षमता है। कार में 84 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। आप तीसरी पंक्ति को नीचे गिराकर बूट स्पेस 625 लीटर तक बढ़ाया जा सकता है।

Renault Triber के इंजन और फीचर्स

Cheapest 7 Seater Renault Triber : इसमें 1-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन (72PS/96Nm) मिलता है. इंजन को 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड एएमटी से जोड़ा गया है। इसमें 18-19kmpl का माइलेज मिल जाता है।

यह भी पढ़ें : यहाँ चाचा-भतीजे की लाश ट्रेन की पटरियों पर मिली, इलाके में फैली सनसनी, हादसा, हत्या या सुसाइड? जाँच शुरू

Cheapest 7 Seater Renault Triber : Renault Triber में Android Auto और Apple CarPlay के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट एडजस्टेबल 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और स्टीयरिंग-माउंटेड म्यूजिक और फोन कंट्रोल दिए गए हैं। एमपीवी में दूसरी और तीसरी पंक्ति के लिए एसी वेंट्स, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, सेंटर कंसोल में कूल्ड स्टोरेज और एक डिजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है।

सेफ्टी के लिए इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), हिल स्टार्ट असिस्ट (HSA), ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) द्वारा सुनिश्चित की जाती है. यह चार एयरबैग (फ्रंट और साइड), ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर और एक रियर-व्यू कैमरा के साथ आता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers