Maruti suzuki Alto 800 down payment and emi

बाइक की कीमत पर घर ले आए मारुती की ये शानदार कार, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

Maruti suzuki Alto 800 : आज हम एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे है, जिसे आप बाइक की कीमत में खरीद सकते है। हम बात कर रहे हैं मारुति सुजुकी

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 08:30 AM IST, Published Date : December 12, 2022/8:30 am IST

नई दिल्ली : Maruti suzuki Alto 800 : साल 2022 अब पूरा होने वाला है। कुछ ही दिन में सभी लोग जश्न में डूब कर नए साल का स्वागत करेंगे। इसी बीच हम एक ऐसी खबर लेकर आए हैं जो आपके नए साल के जश्न को और भी जोश से भर देगी। साथ ही आपको दोस्तों के साथ घूमने में आसानी होगी। हम ऐसा इस लिए कह रहे है क्योंकि साल के आखिरी महीने यानी दिसंबर में कार कंपनियां अपनी गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट ऑफर करती है।

यह भी पढ़ें : सड़क पर उतरे स्वास्थ्य कर्मचारी, नियमितीकरण-वेतनमान समेत इन मांगों को लेकर दिया अल्टीमेटम

बाइक की कीमत में खरीद सकते है Alto 800

Maruti suzuki Alto 800 : आज हम एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे है, जिसे आप बाइक की कीमत में खरीद सकते है। हम बात कर रहे हैं मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 की, यह देश की सबसे सस्ती कार है। हर महीने इस गाड़ी की जमकर बिक्री होती है। कंपनी की यह गाड़ी पेट्रोल के साथ सीएनजी किट के साथ भी आती है। इसकी कीमत 3.39 लाख रुपये से शुरू होती है और 5.03 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

यह भी पढ़ें : बेटे को न्याय दिलाने के लिए ये काम करेंगे सिद्धू मूसे वाला के पिता, कहा – अभी इंसाफ मिलना बाकि 

चुकानी पड़ेगी मात्र इतनी EMI

Maruti suzuki Alto 800 : अगर आप इस गाड़ी का बेस वेरिएंट खरीदते हैं, तो इसकी ऑन-रोड (दिल्ली) कीमत 3.72 लाख रुपये होती है। मान लीजिए आपके पास पैसों की थोड़ी तंगी है, तो कंपनी की यह कार EMI पर खरीदने का ऑप्शन भी है। अगर आप करीब 80 हजार रुपये डाउन पेमेंट करते हैं और 5 साल के लिए लोन लेते हैं, तो 9.8 फीसदी ब्याज दर के हिसाब से आपको सिर्फ 6,200 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी।

यह भी पढ़ें : जयशंकर यूएई में ‘इंडिया ग्लोबल फोरम यूएई’ का उद्घाटन करेंगे 

Alto 800 में मिलेंगे ये फीचर्स

Maruti suzuki Alto 800 : मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 में 0.8-लीटर पेट्रोल इंजन (48PS और 69Nm) मिलता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इसमें सीएनजी किट का ऑप्शन भी दिया जाता है। सीएनजी के साथ इसका माइलेज करीब 32KM प्रति किग्रा का है। इसमें Android Auto और Apple CarPlay के साथ सात 7 का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री और फ्रंट पावर विंडो जैसे फीचर्स मिलते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें