EV Yulu Wynn Scooter Launched

मार्केट में आया नया सिटी राइड वाला EV Scooter, मात्र 999 रुपए से शुरू हुई बुकिंग, जानें और भी डिटेल्स

EV Yulu Wynn Scooter Launched कंपनी ने स्कूटर को शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है, जो भविष्य में बढ़ सकता है। 999 रुपये में बुकिंग उपलब्ध है।

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2023 / 05:31 PM IST, Published Date : May 3, 2023/5:31 pm IST

EV Yulu Wynn Scooter Launched : भारतीय बाजार में एक नए ब्रांड युलु ने बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए अपना पहला इलेक्ट्रिक वाहन युलु व्यान लॉन्च किया है। इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 55,555 रुपये है, इच्छुक ग्राहकों के लिए महज 999 रुपये में बुकिंग उपलब्ध है। डिलीवरी महीने के मध्य से शुरू होगी, बुकिंग राशि रिफंडेबल होगी। कंपनी ने स्कूटर को शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है, जो भविष्य में बढ़ सकता है।

Read more: SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खबर! क्रेडिट कार्ड से जुड़े नियमों में हुआ बदलाव, जान लें ये जरूरी नियम… 

पॉवर और परफॉरमेंस

कंपनी ने इसमें 15V 19.3Ah बैटरी पैक दिया है। जो सिंगल चार्ज में 68 किलोमीटर तक की आईडीसी रेंज के साथ आता है। हालांकि, शहर में इसकी रेंज 61 किमी हो जाती है। इसमें BLDC इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है और इसकी टॉप स्पीड 24.9 किमी प्रति घंटा है। इसमें स्वैपेबल बैटरी है और कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी बदलने में सिर्फ 1 मिनट का समय लगेगा।

इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग कॉइल सस्पेंशन है। दोनों पहियों में 110mm ड्रम ब्रेक मिलते हैं। 100 किलो वजनी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कुल दो रंगों में बिक्री के लिए उपलब्ध है, जिसमें मूनलाइट व्हाइट और स्कारलेट रेड शामिल हैं।

लुक और फील

EV Yulu Wynn Scooter Launched : यकीन मानिए पहली ही नजर में मुझे स्कूटर की डिजाइन पसंद आई। स्कूटर की हाइट और लेंथ काफी अच्छा है, जिससे यह प्रीमियम फील कराता है। इसमें एल्यूमिनियम एलॉय दिए गए हैं। इसमें खूबसूरत एलईडी हेड लैंप और DRL दिए गए हैं, जबकि यूनीक डिजाइन वाली टेल लैंप और LED विंकर दिए गए हैं। फ्रंट में आपको काफी अच्छा लेग स्पेस स्पेस मिल जाता था। साथ ही सीट स्पेस भी अच्छा है। इसमें दो लोग आराम से बैठकर सफर कर सकते हैं। लोगों को लुक और फील के मामले में स्कूटर काफी अच्छा लगा।

Read more: ये देश बना एशिया का सबसे बड़ा भिखारी! कंगाली में श्रीलंका को भी पछाड़ा, हैरान कर देगी रिपोर्ट… 

देश का पहला बिना चाबी वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

– संचालित करने के लिए किसी भौतिक कुंजी की आवश्यकता नहीं है
– युलु ऐप के जरिए एक्सेस करें
– 5 परिवार के सदस्यों के साथ पहुंच साझा करें
– सुविधाजनक और प्रयोग करने में आसान

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers