Start-up company Matter is launching electric sports bike

New Electric Sports Bike: बाजार में सनसनी मचाने आ रही इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक, लिक्विड कूल्ड बैटरी के साथ जानें और क्या है ख़ास

New Electric Sports Bike: Start-up company Matter is launching electric sports bike लिक्विड कूल्ड बैटरी के साथ जानें और क्या है ख़ास

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 23, 2022/7:22 pm IST

New Electric Sports Bike: नई दिल्ली। टेक्नोलॉजी स्टार्ट-अप कंपनी Matter (मैटर) ने शनिवार को एलान किया कि वह 21 नवंबर 2022 को अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी। ट्रेलवे और रोडवेज के लिए बिल्कुल सही, बाइक को सख्त प्रॉडक्ट टेस्टिंग के साथ ग्राउंड-अप नजरिए के साथ डिजाइन और इंजीनियर किया गया है। पूरी तरह से स्वदेशी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में भारत का पहला लिक्विड-कूल्ड बैटरी पैक होगा। सुरक्षा और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए इसकी टेस्टिंग बहुत कड़ाई से की गई है।

Read more: Viral Video: समंदर किनारे दिखा अजीबोगरीब जीव, पल भर में वायरल हुआ वीडियो देखें 

कंपनी का कहना है कि सुरक्षा और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए बैटरी पैक को कड़े परीक्षण से गुजरना पड़ा है। यह पहली बार है जब भारत में कोई निर्माता लिक्विड-कूल्ड बैटरी पैक का उपयोग करेगा।

पूरी तरह स्वदेशी रूप से बनी है बाइक
New Electric Sports Bike: 21 नवंबर को नई बाइक ग्रुप फाउंडर ऑफ मैटर मोहल लालभाई द्वारा लॉन्च की जाएगी। उन्होंने कहा, “हमारा मानना है कि हमने राइडर्स के एन्जॉय के लिए कुछ यूनिक बनाया है। साथ ही यह खुशी इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि इसे पूरी तरह से स्वदेशी रूप से बिकसित की जा रहा है।

Read more: Eco-Friendly Rangoli: पुराने अखबार और कबाड़ बड़े काम की चीज, दिवाली पर तैयार किया जबरदस्त मॉडल 

New Electric Sports Bike: इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की दुनिया में एक कैटेगरी के रूप में मोटरसाइकिलें पूरी तरह से अछूती हैं और अभी तक फल-फूल नहीं पाई हैं। हमें अपने काम पर गर्व है और अब इसे उपभोक्ताओं को दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें