Mahindra Thar SUV Price in India

एक बार फिर महिंद्रा ने मारी बाजी! देशी SUV के इतने लाख यूनिट्स की बिक्री पर बना नया रिकॉर्ड

New record of Mahindra Thar SUV भारत में इन दिनों एसयूवी फोर-व्हीलर्स की जबरदस्त डिमांड है। अब बड़ी और ऊंची कार खरीदना पसंद कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 06:02 PM IST, Published Date : March 30, 2023/6:01 pm IST

New record of Mahindra Thar SUV : भारत में इन दिनों एसयूवी फोर-व्हीलर्स की जबरदस्त डिमांड है। लोग अब छोटी गाड़ियों के मुकाबले बड़ी और ऊंची कार खरीदना पसंद कर रहे हैं। महिंद्रा एंड महिंद्रा देश की सबसे बड़ी एसयूवी कार निर्माता है। कंपनी के पोर्टफोलियो में XUV700, स्कॉर्पियो और बोलेरो समेत कई पॉपुलर एसयूवी शामिल हैं। इनमें से एक नाम महिंद्रा थार भी है, जिसे इंडिया की बेस्ट ऑफ-रोड एसयूवी के तौर पर जाना जाता है।

Read more: OMG! श्मशान घाट में अवैध शराब भट्टी, इस तरीके से ले जाते थे दारू, लोग झुक कर करते थे प्रणाम 

किलर लुक और दमदार इंजन

किलर लुक और दमदार इंजन की बदौलत थार को युवाओं के बीच काफी पसंद किया जाता है। अब थार एसयूवी ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बुधवार को घोषणा की कि उसने 2.5 साल से भी कम समय में नई पीढ़ी की थार की 1,00,000 लाख से ज्यादा यूनिट बना डाली हैं। एसयूवी को साल 2020 के अक्टूबर में बिलकुल नए फॉर्म फैक्टर और नए अवतार में लॉन्च किया गया था, जिसमें पेट्रोल इंजन, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, बाहर की तरफ नए स्टाइलिंग अपडेट और अधिक कनेक्टेड और अपमार्केट केबिन जैसे एडवांस अपडेट थे। एसयूवी ने अपने प्रदर्शन और डिजाइन के लिए कई पुरस्कार और प्रशंसाएं जीती हैं।

Read more: पोस्ट ऑफिस स्कीम्स में इस तारीख से होने जा रहे ये तीन बड़े बदलाव, अब ऐसे होगा आपको डबल फायदा 

आप भी चुन सकते हैं थार का ऑप्शन

New record of Mahindra Thar SUV : थार एसयूवी अब 4×4 और RWD दोनों वैरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें ग्राहक कई मॉडलों का ऑप्शन चुन सकते हैं। थार के 4×4 वेरिएंट को ऑफ-रोडिंग रोमांच की तलाश करने वालों के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसका मजबूत इंजन, हाई ग्राउंड क्लीयरेंस और मैकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल और शिफ्ट-ऑन-द-फ्लाई ट्रांसफर केस जैसी एडवांस सुविधाएं काफी यूनिक बनाती हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें