Skoda launches Kodiaq SUV in India, know the price

Skoda ने भारत में लॉन्च की ये धांसू कार, मिलेंगे ये खास फीचर्स, जानें कितनी है कीमत

वाहन विनिर्माता कंपनी स्कोडा ने सोमवार को अपनी प्रीमियम श्रेणी की एसयूवी कोडिएक का नया संस्करण घरेलू बाजार में उतार दिया। दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 34.99 से 37.49 लाख रुपये के बीच है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : January 10, 2022/2:23 pm IST

नयी दिल्ली : Skoda launches Kodiaq SUV in India वाहन विनिर्माता कंपनी स्कोडा ने सोमवार को अपनी प्रीमियम श्रेणी की एसयूवी कोडिएक का नया संस्करण घरेलू बाजार में उतार दिया। दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 34.99 से 37.49 लाख रुपये के बीच है। स्कोडा के अनुसार नयी कोडिएक में 2,000 सीसी के इंजन के साथ सात गियर दिए गए हैं, जो सभी चार पहियों को शक्ति प्रदान करते है।

Read more : किन्नर सम्मेलन में 12 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को दबोचा 

Skoda launches Kodiaq SUV in India कंपनी ने कहा कि यह सात सीटर कार कई लक्जरी सुविधाओं के साथ आती है और 7.8 सेकंड में शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है।

Read more :  इन स्कूलों में शिक्षकों की बंपर वैकेंसी, 8 हजार से ज्यादा पदों के मंगाए गए हैं आवेदन, देखें डिटेल

स्कोडा ने कहा कि नयी कोडिएक को तीन अलग-अलग मॉडल में पेश किया गया है। स्पोर्ट्लाइन मॉडल की कीमत 34.99 लाख, लौरीन की 35.99 लाख और क्लेमेंट की कीमत 37.49 लाख रुपये रखी गई है। स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक जैक हॉलिस ने एक बयान में कहा, ‘कोडिएक के पास हमारे एसयूवी अभियान का अग्रणी मॉडल होने की एक समृद्ध, अंतरराष्ट्रीय विरासत है। इस एसयूवी में पर्याप्त जगह के साथ-साथ उपकरणों की व्यापक श्रेणी है।’