These 3 recharge plans are available for less than Rs 100,

100 रुपये से कम कीमत में मिल रहे हैं ये 3 रिचार्ज प्लान, रोज मिलेगा 2GB डेटा, कॉलिंग भी फ्री

BSNL Recharge Plan: These 3 recharge plans are available for less than Rs 100, रोज मिलेगा 2GB डेटा, कॉलिंग भी फ्री

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 5, 2022/2:21 pm IST

BSNL Recharge Plan: 100 रुपये से कम के रिचार्ज में और रोज 2GB डेटा और कॉलिंग। यह कीमत भले ही आपको भरोसा करने वाली न लगती हो, लेकिन सच में ऐसा रिचार्ज प्लान उपलब्ध है। बता दें कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के पास 100 से कम के तीन जबरदस्त प्रीपेड प्लान मौजूद हैं, जो कुछ इसी तरह की सुविधाएं आपको देते हैं। यहां हम आपको बीएसएनल के इन तीनों ही प्लान की डिटेल्स बताने वाले हैं, जो आपके लिए काम की साबित हो सकती हैं।

 

 BSNL का 87 रुपये का प्लान

यह कंपनी के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान में से एक है। इस 87 रुपये के रिचार्ज में आपको 14 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ रोजाना 1 जीबी डेटा मिलेगा। इसमें आपको 100 एसएमएस प्रतिदिन और गेम्स की भी सुविधा दी है।

 

BSNL का 97 रुपये का प्लान

इस प्लान मे आप 10 रुपये एक्स्ट्रा देकर ज्यादा डेटा और वैलिडिटी पा सकते हैं। बता दें कि बीएसएनएल का यह प्लान 18 दिनों तक चलता है। इस प्लान में हर रोज 2 जीबी डेटा के साथ आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी मिलती है। इसके अलावा लोकधुन कॉन्टेंट की सुविधा भी दी जाती है।

 

BSNL का 99 रुपये का प्लान

97 रुपये वाले रिचार्ज की तरह 99 रुपये वाला यह प्लान भी 18 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस रिचार्ज में आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ अपनी पसंद की कॉलरट्यून चुनकर लगाने की सुविधा मिलती है। लेकिन इसमें डेटा और SMS नहीं दिए गए।

 

 
Flowers