बिहार में ‘जीजा राज’! मीटिंग में ‘जीजा जी’ को साथ लेकर बैठे ‘मंत्री तेजप्रताप’, फोटो वायरल |

बिहार में ‘जीजा राज’! मीटिंग में ‘जीजा जी’ को साथ लेकर बैठे ‘मंत्री तेजप्रताप’, फोटो वायरल

तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को विभाग के अधिकारियों के साथ एक बैठक की थी। बैठक के दौरान तेजप्रताप यादव के बगल में उनकी बहन मीसा भारती के पति शैलेश कुमार भी नजर आए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : August 19, 2022/1:47 pm IST

misa bharrti husband shailesh in meeting: पटना। बिहार में बवाल बा! हम यह बात इसलिए कह रहे हैं क्योंकि नीतीश कुमार के पाला बदलने के बाद से बिहार में हर दिन नए नए मामले सामने आ रहे है, अभी मंत्री कार्तिकेय सिंह की गिरफ्तारी वारंट का मामला थमा भी नहीं था कि अब मंत्री तेज प्रताप ने एक और कारनामा कर दिया है।

दरअसल, तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को विभाग के अधिकारियों के साथ एक मीटिंग की थी। इस बैठक की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। बैठक के दौरान तेजप्रताप यादव के बगल में उनकी बहन मीसा भारती के पति शैलेश कुमार भी नजर आए। जबकि, शैलेश न ही कोई अधिकारी हैं और न उनका सरकार से कोई नाता है।

read more: इस बात को लेकर Sunny Leone का छलका दर्द, बोलीं ’आज भी प्रोड्यूसर मेरे साथ…

भाजपा ने साधा निशाना

misa bharrti husband shailesh in meeting: बिना किसी सरकारी पद के शैलेश कुमार के बैठक में मौजूद रहने पर भाजपा ने सरकार पर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि मंत्री तेजप्रताप यादव को कोई हल्के में न ले। शैलेश कुमार राजद के सभी मंत्रियों से समझदार हैं, उनका आशीर्वाद रहा तो तेजप्रताप यादव सबसे अच्छे मंत्री साबित होंगे।

read more:  सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा! सिसोदिया के यहां इस बार भी नहीं मिलेगा कुछ, पहले भी पड़ चुके हैं छापे

राजद ने किया बचाव

तस्वीर वायरल होने के बाद राजद प्रवक्ता शशि यादव ने तेजप्रताप यादव का बचाव किया है। उन्होंने कहा, शैलेश किसी काम से तेजप्रताप से मिलने गए थे। इस दौरान वे अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे थे। इसलिए शैलेश कुमार को वहीं बैठकर इंतजार करने को कहा गया। शशि यादव ने कहा, किसी मंत्री के चैंबर में जाना कोई गुनाह तो नहीं है। उन्होंने बताया, शैलेश ने किसी अधिकारी को कोई आदेश नहीं दिया।

read more: छत्तीसगढ़ः सरकारी दफ्तरों में आज से रहेगी तालाबंदी, ये वजह आ रही सामने

24 घंटे में हुईं पांच बड़ी वारदातें

बिहार में राजद-जदयू के सहयोग वाली सरकार के बनते ही आपराधिक मामले भी बढ़ गए हैं। पूरे राज्य में 24 घंटे में गोलीबारी के पांच मामले सामने आए। बक्सर में पार्षद के बेटे को गोली मार दी गई तो वहीं रोहतास में गैस एजेंसी के मालिक पर भी फायरिंग की गई। इसके अलावा पटना में एक छात्रा व एक जवान को गोली मार दी गई।

 
Flowers