'President's rule will be imposed in the bihar: jitan ram manjhi

‘राज्य में लगेगा राष्‍ट्रपति शासन! घटना में बीजेपी की साजिश की बू, इस नेता ने का बड़ा आरोप

जिसे नीतीश कुमार ने रोकने का प्रयास किया। रोकने के प्रयास के बाद नीतीश कुमार ने अलग होने का फैसला लिया। बीजेपी की सरकार केंद्र में है। सत्‍ता में वापसी का अब बीजेपी के पास एक ही विकल्प बचा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : September 16, 2022/10:04 am IST

bihar begusarai firing: पटना। बिहार में बीते दिनों हए गोलीकांड के बाद अब बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। बिहार के एक बड़े नेता जीतन राम मांझी ने कहा है कि कल तक सब कुछ ठीक था। अब गड़बड़ हो गया। जीतन राम मांझी ने कहा कि भाजपा के साथ थे तब भी गड़बड़ियां हो रही थीं। जिसे नीतीश कुमार ने रोकने का प्रयास किया। रोकने के प्रयास के बाद नीतीश कुमार ने अलग होने का फैसला लिया। बीजेपी की सरकार केंद्र में है। सत्‍ता में वापसी का अब बीजेपी के पास एक ही विकल्प बचा है।   >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी को साजिश की बू आ रही है। उनका कहना है कि ये घटना दलितों पिछड़ों के इलाके में अंजाम दी गई। जीतन राम मांझी का कहना है बीजेपी का इरादा बिहार में राष्‍ट्रपति शासन लगाने की है।

read more:  बड़ा हादसा: देखते ही देखते ढह गया मकान, 9 लोगों की मौत, 2 घायल, CM ने जताया दु:ख

बताते चलें कि 11 लोगों को गोली मारने की घटना में एक व्‍यक्ति की जान चली गई। जिसके बाद बीजेपी बेगूसराय गोलीकांड को लेकर हमलावर है। बीजेपी के नेता बेगूसराय में डेरा डाले हैं। बीजेपी नेताओं के बयान पर जीतनराम मांझी ने पलटवार किया है। हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी अब सरकार को बदलने के लिए राष्ट्रपति शासन लगाना चाहती है।

bihar begusarai firing: मांझी ने कहा कि अब बीजेपी के पास एक ही विकल्‍प बचा है। बीजेपी बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश कर रही है। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें इसमें बीजेपी के साजिश की बू आती है। धटनाएं पहले भी होती रही हैं। मगर उन्‍होंने इस बात की ओर भी इशारा किया कि गोलीबारी घटना जहां हुई वहां गरीब और पिछड़े लोग रहते हैं। पूरे बिहार में घटनाएं घट रहीं हैं।

read more:  भारत जिस दिन बनेगा हिंदू राष्‍ट्र, अन्य 15 देश भी खुद को घोषित कर देंगे !

जीतनराम मांझी ने बेगूसराय गोलीकांड मामले पर कहा कि राष्ट्रपति बीजेपी राष्‍ट्रपति शासन लगाने की साजिश रची जा रही है। उन्‍होंने कहा कि जो नीतीश कुमार कह रहे हैं वो सही कह रहे हैं।