एक साथ 6 सहेलियों ने खा लिया जहर...अब तक 3 की मौत, प्यार में असफल एक नाबालिग ने की सुसाइड फिर... | 6 friends ate poison together... till now three died, a minor failed in love committed suicide

एक साथ 6 सहेलियों ने खा लिया जहर…अब तक 3 की मौत, प्यार में असफल एक नाबालिग ने की सुसाइड फिर…

Aurangabad News : एक चौंकाने वाले मामले को लेकर पुलिस हैरान है, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रफीगंज सीओ और थानाध्यक्ष मामले की जानकारी ली और फिर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिAurangabad News : एक चौंकाने वाले मामले को लेकर पुलिस हैरान है, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रफीगंज सीओ और थानाध्यक्ष मामले की जानकारी ली और फिर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिये औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया।ये औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया। 6 friends ate poison together... till now three died, a minor failed in love committed suicide

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:25 AM IST, Published Date : April 9, 2022/1:00 pm IST

औरंगाबाद । 6 friends ate poison together: बिहार के औरंगाबाद में एक साथ 6 सहेलियों के जहर खाने और उनमें से तीन किशोरियों की मौत के बाद सनसनी मच गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।चौंकाने वाला मामला कामा थाना इलाके के चिरैला गांव का है। बताया जा रहा कि प्यार में असफल एक किशोरी के जहर खाने के बाद पांच और सहेलियों ने जहर खा लिया, जिनमें तीन की मौत हो गई। इसमें प्यार और फिर इनकार की बात सामने आ रही लेकिन 6 किशोरियों ने एक साथ जहर क्यों खाया, ये जांच का विषय बना हुआ है।

read more:Kanha Tiger Reserve में नक्सलियों के खुलासे के बाद Action | Forest Department विशेष बल करेगा तैनात

6 friends ate poison together: 6 किशोरियों के जहर खाने की घटना पुलिस के लिए पहेली बनकर रह गई है। सभी 6 सहेलियां नाबालिग बताई जा रहीं। तीन सहेलियों का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज गया में चल रहा। वो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं। मृतकों में दो लड़कियों की उम्र 14 साल है जबकि एक की उम्र 15 वर्ष बताई जा रही है। मृतक लड़कियों में दो सगी बहन भी हैं। वहीं तीन लड़कियों की मौत ने पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

read more:Medical College के डीन ऊपर प्रशासनिक अधिकारी की नियुक्ति का आदेश निरस्त| कमिश्नर ने आदेश किया निरस्त

पुलिस के अनुसार 6 में से एक लड़की अपने भाई के साले से मोहब्बत करती थी और शादी करना चाहती थी लेकिन उसके इनकार की वजह से ये कदम उठाया गया। बताया जा रहा कि सभी लड़कियां एक ही जाति की बताई जा रही हैं। पुलिस टीम गांव में कैंप कर रही, साथ ही तहकीकात में जुटी है कि आखिर पूरे मामले में सिर्फ प्यार का ही एंगल था या कुछ और भी है।